अभिनेता हर्ष नागर ने दिल्ली में किया ‘कार्तिक पूर्णिमा’ को प्रमोट

0
812
New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj :वेलेंटाइन डे मनाने के लिए आज अभिनेता हर्ष नागर दिल्ली आए। हर्ष नागर वर्तमान में स्टार भारत पर ‘कार्तिक पूर्णिमा’ शो में कार्तिक की भूमिका निभा रहे हैं। यह शो हाल ही में जनवरी 2020 से शुरू हुआ है। हर्ष ने ‘ऑलवेज कभी कभी’ और ‘मुझसे शादी करोगे’ जैसी फिल्मों में काम किया है और ज़ी5 पर ‘अकूरी’ भी की है, जो इन दिनों टीवी पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले किरदारों में से एक है।
‘कार्तिक पूर्णिमा’ की कहानी मुख्य पात्र पूर्णिमा के इर्द-गिर्द घूमती है। पूर्णिमा एक सांवली लड़की है। अपनी जटिलता के कारण, उसे कई बार बुरे व्यवहार का सामना करना पड़ता है, लेकिन फिर भी पूर्णिमा खुद को खुश रखती है। कार्तिक उसके इस तरीके को देखकर उससे प्यार करने लगता है। यह अलग बात है कि कार्तिक का पूरा परिवार पूर्णिमा से नफरत करता है। अब ऐसे में पूर्णिमा और कार्तिक अपनी शादी के लिए पूरे परिवार को कैसे मना पाएंगे… यही इसकी कहानी का मुख्य केंद्र है।
हर्ष ने अपने शो ‘कार्तिक पूर्णिमा’ के बारे में बताया, ‘शो अभी कई मोड़ लेगा और अनूठी कहानी सामने आएगी। हम कार्तिक और पूर्णिमा के जीवन के सभी पहलुओं को दिखाने की कोशिश करेंगे, यानी माता-पिता को शादी के लिए मनाने के उनके सभी तरीके इसमें दिखाए जाएंगे।’