डीसी से मिले आफताब और इल्यास, उठाए कई मामले

0
385
Nuh Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : नूह विधायक व सीएलपी हरियाणा के उप नेता व पुनहाना विधायक पूर्व मंत्री इल्यास मुहम्मद शुक्रवार को डीसी मेवात से मिले व जनता के कई महत्वपूर्ण मामलों को उठाया।
कांग्रेसी विधायकों आफताब अहमद व इल्यास मुहम्मद ने कहा कि कई सारे मुद्दों पर डीसी से उनकी बात हुई है, जिसमें गरीब मजदूर लोगों को सरकार की ओर से मुफ्त राशन देने, आर्थिक सहायता मुहैया कराने, जिन लोगों का कवारंटाईन का समय पूरा हो गया है और रिपोर्ट नेगेटिव है तो उन्हें वापस उनके घर भेजा जाए। मेडिकल कॉलेज में कोरोना मरीजों को खाने, पीने के पानी की शिकायत भी हमारे संज्ञान में आई थी, उसे भी उठाया था, उसे काफी हद तक सुलझा भी दिया है।
आफताब अहमद व इल्यास मुहम्मद ने कहा कि इलाके के सभी लोग सहयोग के लिए तैयार हैं और प्रशासन से सहयोग भी कर रहे हैं।
उप नेता सीएलपी आफताब अहमद ने कहा कि वो कई बार डीसी से मिले हैं जिनमें मेहसाणा गुजरात में फंसे छात्रों का मामला, किसानों की सरसों खरीद में रजिस्ट्रेशन का मामला, मेडिकल कॉलेज, कवारंटाईन, गरीब मजदूर लोगों की राशन आपूर्ति सहित कई मुद्दे लगातार उठाए गए हैं, आज फिर वो अपने साथी विधायक चौधरी इल्यास मुहम्मद के साथ डीसी से मिले हैं।
पत्रकार के एक सवाल के जवाब में आफताब अहमद ने कहा कि मांडिखेड़ा अस्पताल में एक नवजात शिशु की डिलीवरी के वक़्त मौत का मामला उनके संज्ञान में आया है, उसके लिए उन्होंने अस्पताल के सिविल सर्जन को कहा है कि दौषी लोगों को बख्शा ना जाए। इंक्वायरी बैठाने का आश्वासन सिविल सर्जन ने दिया है। आफताब अहमद ने कहा कि हम पीड़ितों को इंसाफ दिलाएंगे।
उप नेता सीएलपी आफताब अहमद ने कहा कि दो दिन पहले वो डीसी से रमजान में पानी बिजली के लिए मिले थे, आज डीसी ने बताया कि उन्होंने आला अधिकारियों से बात करके तैयारी शुरू कर दी हैं।
उप नेता सीएलपी हरियाणा आफताब अहमद ने अंत में कहा कि लोग घरों में रहें, डाक्टरों प्रशासन की बात को मानें। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज में कई कोरोना मरीज सही होकर डिस्चार्ज होने को है, तो ज्यादातर तेजी से सुधार की तरफ़ बढ़ रहे हैं।