ऑल फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने 7 लाख 76 हजार रुपये की धनराशि का दिया योगदान

0
379
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj :12 अप्रैल बल्लभगढ़ ऑल फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की तरफ से 7 लाख 76 हजार रुपये की धनराशि कोविड-19 के मद्देनजर सहायता के तौर पर प्रदान की गई। इस सहायता धनराशि मे से 2 लाख 76 हजार का चेक मुख्यमंत्री हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड में और 5 लाख का चैक रेडक्रॉस में दिया गया।
परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि कोरोना जैसी विश्व महामारी से निपटने के लिए जनता प्रशासन का सहयोग करे। उन्होंने कहा कि अपने आसपास कोरोना जैसे लक्षण मिलने पर प्रशासन को इसकी सूचना दे। ताकि ऐसे व्यक्तियों को आइसोलेट किया जा सके।
इस मौके पर परिवहन मंत्री ने ट्रांसपोर्टरों का धन्यवाद जताया। उन्होंने कहा कि सरकार सभी तरह के प्रयास कर रही है, कि कोरोना से प्रदेश ही नही बल्कि देश के सभी नागरिकों को बचाया जा सके।
परिवहन मंत्री ने कहा की सरकार दुःख की घड़ी में मदद करने वालो को नही भूलेगी। आज सभी धार्मिक और सामाजिक संस्थाओ की भागीदारी के कारण ही सरकार के हाथ मजबूत है। मूलचन्द शर्मा ने सभी प्रदेश वासियो से अपील करते हुए कहा कि सभी प्रदेशवासी मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा जारी लॉकडाउन की बात का पालन कर रही है। मंत्री ने कहा कि सरकार प्रदेश वासियों के हित के लिए दिन-रात कार्य कर रही है।
फरीदाबाद के सेक्टर 28 में मेडिकल संचालक के कोरोना पॉजिटिव जाने पर मंत्री ने कहा कि नगद भुगतान करने से बचाव करें और डिजिटल पेमेंट को अपनाएं ताकि सभी सुरक्षित रह सकें।
यही नहीं किसी से पैसे का लेनदेन करते वक्त भी सावधानी बरतें और हाथों को सैनिटाइज करें। ताकि कोरोना महामारी की चेन टूट सकें। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सभी प्रदेश वासी घरों में ही रहे और कोरोना से बचाव में सरकार की मदद करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोएगा। इसके लिए सरकार ने सभी गरीब व्यक्तियों के लिए राशन भोजन पहुंचाने का कार्य किया है, जो लगातार जारी है।
ट्रांसपोर्टर प्रधान सुरेश शर्मा, इंदर लाल, पुरुषोत्तम कपिल, महावीर सैनी ने परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा को आज रविवार को उनके दफ्तर आकर ये चैक सौंपा।
प्रधान सुरेश शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना की वजह से जो संकट आया है। उससे निपटने के लिए उन्होंने ये सहायता राशि सरकार को सोंपी है।प्रधान सुरेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने 5 लाख की राशि जिला रेड क्रॉस में भी सहायता रूप में प्रदान की है। जिला प्रशासन हर स्तर पर कोरोनावायरस से निपटने के लिए कार्य कर रहा है।