जरूरतमंदों की मदद को जुटे भाजपा नेता सुरजीत नागर

0
349

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 13 मई। कोरोना महामारी के दौर में फरीदाबाद नगर निगम के वार्ड-19 में भाजपा नेता सुरजीत सिंह नागर ने जरूरतमंद गरीब लोगों को खाने-पीने से लेकर दवा तक का मोर्चा संभाल रखा है। साथ ही उन्होंने बेजुबान जानवरों के खाने-पीने की व्यवस्था की हुई है। इस कार्य में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर व विधायक सीमा त्रिखा का पूरा मार्गदर्शन मिल रहा है।
सुरजीत सिंह नागर ने बताया कि योजनबद्ध तरीके से उन्होंने 20 लोगों की टीम बनाई और उनके द्वारा भी 5-5 वालिंटयर हैं जो घर-घर जाकर जरूरतमंद लोगों तक खाना या दवा पहुँचा रहे हैं, साथ ही टीम के सभी सदस्य हर तरह का एहतियात भी बरत रहे हैं। वे हर रोज दोपहर तथा शाम के समय सैकड़ों गरीब व जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। इसके साथ ही वे अब तक लगभग 600 किलोग्राम सूखा राशन भी गरीबों में वितरित कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि जानवरों के लिये जगह-जगह टबों में पानी और हरी सब्जियों के छिलके व रोटियों की व्यवस्था की जाती है जिसमें स्थानीय लोगों से मदद की अपील की है कि वे भी अपने घरों से सब्जियों और फलों के छिलके व रोटियाँ इन जगहों पर रखंे। वे लोगों से लगातार अपील भी कर रहे हैं कि सरकार का सहयोग करें और घर में रहे लाॅकडाउन का पालन करें।
उनकी टीम में अतुल कुमार मिश्रा, चंद्रेश शर्मा, राजसिंह कसाना, अशोक राणा, राजेंद्र सोलंकी, सन्नी मिश्रा, बी.पी नागर, नवदीप सिंह, संजीव कोहली, देवीलाल, जगदीप नागर, प्रेम प्रधान, मोहित कोहली, हेमंत शर्मा, हिमांशु कुमार, मुनीम, हर्ष शर्मा, श्याम सैनी, मन्नू सिंह, मधुरश्याम, अमन रंधावा, राजेंद्र पांचाल व दीपक साईं सराहनीय कार्य कर रहे हैं।