कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने गांव सदपुरा के स्थापना दिवस पर वरिष्ठ नागरिकों को किया सम्मान

0
264
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 11 अप्रैल। हरियाणा के परिवहन एवं खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज रविवार सायं स्थानीय गांव सदपूरा में पहुंचे।
ग्राम विकास एवं स्वराज समिति गांव सदपुरा के स्थापना दिवस के मौके पर हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री  मूलचन्द शर्मा मुख्यातिथि के रूप मे पहुँचे थे। इस कार्यक्रम में उनके साथ तिगांव विधानसभा क्षेत्र के स्थानीय विधायक राजेश नागर भी मौजूद रहे।
ग्रामीणों ने कैबिनेट मंत्री और विधायक का ढोल, नगाड़े, बाजे और फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का सदपूरा पैतृक गांव है। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा अपने ही गांव में अपनो के बीच पहुँचे। जहाँ ग्रामीणों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। परिवहन मंत्री भी अपने हम उम्र साथियों के साथ जी भरकर मिले। बच्चों का आभिवादन किया और बुजुर्गों से आशिर्वाद लिया।
सदपूरा स्थापना कार्यक्रम में गांव के वरिष्ठ नागरिकों को सम्मान किया गया।
परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने कहा अपने ही गांव में आकर आज अपनो के बीच अपार खुशी मिल रही है।
उन्होंने कहा की आज गांव के बुजुर्गों के आशिर्वाद से गांव सदपुरा का नाम पूरे हरियाणा में ऊँचा हो है। उन्होंने कहा कि गांव सदपूरा की आन बान और में कमी नहीं आने दूंगा।
उन्होंने कहा कि आज हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश में चहुमुंखी विकास कार्य किये जा रहे है।
कार्यक्रम की शुरुआत  की दीप प्रज्वलित कर के गई।
विधायक राजेश नागर ने भी परिवहन मंत्री से गावों के विकास  के लिए सरकार से ज्यादा से ज्यादा ग्रांट मंजूर कराने की मांग की।
इस मौके पर संस्था के पदाधिकारी जयप्रकाश शर्मा, बिशनशर्मा ,बाबूराम, मोहन शास्त्री, देवदत्त, यशदीप कौशिक, लखपतराम, प्रभु दयाल, कुलदीप, शिवदत्त शर्मा, श्री चंद्र भवन सहित समस्त ग्रामवासी मौजूद रहे।