कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सामुदायिक भवन का किया उद्घाटन

0
271
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 07 मार्च। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 64 में बनाए गए सामुदायिक भवन का हवन के साथ उद्घाटन किया और भव्य इमारत को जनता को समर्पित किया।
इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने घोषणा की है कि 8 मार्च महिला दिवस के मौके पर प्रदेश के सभी डिपो से एक-एक बस स्पेशल महिलाओं के लिए चलाई जाएगी। परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि फ़िलहाल एक एक बस हर बस अड्डे से चलेगी यह संख्या जरूरत के मुताबिक बढ़ाई भी जा सकेगी। हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में मोहना रोड सेक्टर 64 सामुदायिक भवन का विधिवत हवन और पूजा के साथ उद्घाटन करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में लगभग एक दर्जन  सामुदायिक भवनों का निर्माण कराया जा रहा है, जिससे गरीब व्यक्ति अपने सामाजिक व धार्मिक कार्यक्रमों को सामुदायिक भवन के अंदर कर सकें। उन्होंने कहा कि सामुदायिक भवन में सामाजिक और धार्मिक कार्यक्रम करने में एक आम व्यक्ति का समय और धन दोनों की बचत होगी।
इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, बांके बिहारी, पार्षद हरप्रसाद गोड़,पार्षद दीपक यादव, राकेश गुर्जर, बुद्धा सैनी, महावीर सैनी, योगेश शर्मा, महेश गोयल, संजीव बैसला, लखन बेनीवाल, प्रताप भाटी बृजलाल शर्मा, पारस जैन, मंडल अध्यक्ष कैलाश वशिष्ठ रविंद्र वैष्णव ,कौशल, चंद्रसेन, विनोद, राजेश शर्मा, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एक्सईएन अजीत सहित विभाग के कई अधिकारी और भाजपा के कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद रहे।