कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 2 की सड़को का किया निरक्षण

0
173
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 29 नवंबर। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सेक्टर 2 की सड़को का निरक्षण किया, कैबिनेट मंत्री ने मौके पर टूटी हुई सड़कों को जल्द बनवाने की घोषणा करते हुए कहा कि ये टूटी हुई सड़कों का निर्माण कार्य एक महीने के अंदर अंदर शुरू हो जाएगा। हो जाएगा कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर 2 के हाउसिंग बोर्ड और 160 गज की पॉकेट का दौरा किया उन्होंने जल्द से जल्द स्टीमेट बनाकर के सेक्टर 2 हाउसिंग बोर्ड सहित टूटी हुई सड़कों को जल्द ही बनवाने की बात कही है।
इसके अलावा हरियाणा के भू विज्ञान एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा में पहली बार ओबीसी वर्ग को जिला परिषद और पंचायत समितियों के चुनावों में 8% आरक्षण दिए जाने के उपलक्ष में हरियाणा सरकार के सम्मान में आयोजित धन्यवाद समारोह में भी शिरकत की। यह कार्यक्रम आदर्श नगर ऊंचा गांव के सामुदायिक भवन में आयोजित किया गया। इस मौके पर मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि सभी कोरोना जैसी महामारी में नियमों का पालन करते हुए अपना और अपने परिवार का बचाव करें।
उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ओबीसी समाज को जिला परिषद एवं  पंचायत समितियों में  चुनाव के लिए आरक्षण देने के मामले में धन्यवाद जताया। इस मौके पर परिवहन मंत्री ने मुख्यमंत्री का बल्लभगढ़ में अब तक हुए और चल रहे रिकार्डतोड़ करोडों के विकास कार्यो के लिए धन्यवाद जताया। इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, पार्षद हरप्रसाद गोड़, पार्षद उर्मिला बुद्धा सैनी, पार्षद सविता राकेश गुर्जर, निगरानी कमेटी के चेयरमैन महावीर सैनी, पारस जैन, ब्रजलाल शर्मा, रामेश्वर प्रजापति, संजीव बैंसला, योगेश शर्मा, राजकुमार, चंद्रसेन, राजबाला शर्मा, अरुण द्विवेदी, बिल्लू पहलवान जितेंद्र बंसल सहित ओबीसी समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे।