टीकाकरण के इस अभियान को एक उत्सव के रूप में मनाए : मूलचंद शर्मा

0
154
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 14 अप्रैल। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने टीकाकरण उत्सव की शुरुआत करते हुए कहा कि देश और प्रदेश की जनता बढ़-चढ़ करके कोरोना की वैक्सीन टीकाकरण में हिस्सा लें और टीकाकरण के इस अभियान को एक उत्सव के रूप में मनाए।
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियान में सभी लोग बढ़-चढ़कर के भाग ले और कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। तभी देश से कोरोना जैसी वैश्विक महामारी का सफाया होगा। इस टीकाकरण मौके पर टीका लगवाने वाले लोगों का उत्साह वर्धन करते हुए हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि टीका लगवाने से डरने की जरूरत नहीं है। यह टीका कोरोना बीमारी से लड़ने में एक बड़ा हथियार साबित हो रहा है।
बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र में लगातार कोरोना वैक्सीन शिविर लगाए जा रहे हैं। जिसमें इलाके के लोग बढ़-चढ़कर के टीका लगवा रहे हैं। इसी कड़ी में आज बुधवार को बल्लभगढ़ के सीही गेट स्थित सीताराम मंदिर में टीकाकरण उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बल्लभगढ़ से सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों की टीम मौजूद रही और लोगों को कोविड बचाव के लिए तैयार किए गए वैक्सीन एएनएम मीनू ने टीके लगाए।
इस मौके पर डॉक्टर एनडी तिवारी, पार्षद दीपक यादव, सुनील कौशिक, प्रेम मदान, श्याम सुंदर शर्मा, प्रवीण अरोड़ा, बिल्लू पहलवान, डॉ कुलभूषण, पी के गोयल संजय वर्मा, सुनील पुजारी सहित टीका लगवाने आए 45 वर्ष से अधिक आयु के लोग और बुजुर्ग मौजूद रहे।