नाकों पर तैनात जवानों को (खुशी एक एहसास) संगठन ने नारियल पानी, दूध, लस्सी की दी सुविधा

0
391
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 18 अप्रैल कोविड 19 महामारी और शहर में लॉकडाउन के चलते समाज में पुलिसकर्मियों की भूमिका, उनके  कर्तव्यपालन, उनकी मेहनत और जज़्बे को सलाम करते हुए टीम ख़ुशी एक एहसास ने आज सेक्टर 21 सी पुलिस आयुक्त कार्यालय में गर्मी में जवानो की मदद के लिए 500 नारियल पानी, 500 दूध  और 500 लस्सी की बोतलें एसीपी श्री राजीव कुमार दी गई।
इस दौरान ए सी पी श्री राजीव कुमार, स्टाफ ऑफिसर टू कमिशनर ऑफ़ पुलिस ने अपने जवानों के लिए प्राप्त इस सहयोग के लिए टीम ख़ुशी एक एहसास का धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि पैकेट को पुलिस विभाग द्वारा शहर के अलग-अलग नाकों तक पहुंचाया जायेगा। उन्होंने कहा कि टीम ख़ुशी द्वारा गरीब वर्ग के लिए रोजाना दी जा रही राशन सामग्री वितरण की भी तारीफ की। इसी के साथ-साथ टीम ख़ुशी एक एहसास के सभी पुलिसकर्मियों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाये दी। टीम ख़ुशी एक एहसास की ओर से मनप्रीत सिंह भल्ला ने मुश्किल की इस घड़ी में पुलिस विभाग द्वारा जनता को हर प्रकार से मदद के लिए सराहना की और भविष्य में भी पुलिस को किसी भी प्रकार के सहयोग के लिए वादा किया।
एसीपी श्री राजीव कुमार ने टीम ख़ुशी एक एहसास के सभी वालंटियर्स, सदस्यों और आर्थिक रूप से मदद कर रहे सहयोगियों के सहयोग के लिए धन्यवाद किया।