घर का ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने दबोचा

0
85
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : नवीन नगर एरिया के चोरी के एक मामले को सुलझाते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का सराहनीय कार्य किया है।
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मोहम्मद निजाम उर्फ चांद मधुबनी बिहार हाल निवासी जगमाल एनक्लेव रोशन नगर पल्ला एवं तालिब निवासी पटना बिहार हाल निवासी जगमाल एनक्लेव रोशन नगर पल्ला के रूप में हुई है।
आपको बताते चलें कि दिनांक 4 दिसंबर 2020 को आरोपियों ने नवीन नगर चौकी एरिया के अंतर्गत आने वाले शिव एनक्लेव पार्ट 3 स्थित एक घर में ताला तोड़कर आभूषण चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर थाना पल्ला में 457, 380 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी।
मामले की जांच क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई थी मामले पर गहनता से कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने दोनों आरोपियों को धर दबोचने में कामयाबी हासिल हुई।
पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि लॉकडाउन के कारण वह बेरोजगार हो गए थे इसलिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था चोरी किए गए जेवरात को आरोपियों ने गिरवी रखकर पंचर लगाने का सामान खरीदा और पंचर लगाने की दुकान खोली थी।
पुलिस ने आरोपियों से एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने की चैन, 11 सोने के लॉकेट के अलावा 4 कड़े चांदी के और एक जोड़ा चांदी की पाजेब आरोपियों से बरामद की है।
पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।