शहर में चोरियों की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने दबोचा

0
138
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने शहर में चोरियों की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच सब इंस्पेक्टर जगमिंदर ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने हंसराज निवासी पलवल, सोनू निवासी डीटीसी कॉलोनी सेक्टर 10 फरीदाबाद और ताज उर्फ जमील निवासी अलीगढ़ यूपी को गिरफ्तार किया है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर फरीदाबाद एरिया से गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी सोनू और हंसराज ने मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को थाना आदर्श नगर से 2, थाना सेक्टर 58 से 1, थाना शहर बल्लभगढ़ से 2 और आरोपी ताज उर्फ जमील ने 1 पिकअप गाड़ी चोरी करने की वारदात को थाना सेक्टर 7 एरिया से अंजाम दिया हुआ था। इसके अलावा आरोपित ताज उर्फ जमील ने एक इको गाड़ी चोरी करने की वारदात को अलीगढ़ यूपी से भी अंजाम दिया हुआ था। जिस को भी पुलिस ने बरामद किया है।
आरोपियों ने वाहन चोरी की 6 वारदातों को फरीदाबाद शहर और एक इको गाड़ी की वारदात को अलीगढ़ यूपी में अंजाम दिया हुआ था।
इसके अलावा आरोपी सोनू और हंसराज ने घरों में चोरी की 3 वारदातों को थाना तिगांव और थाना छायसा एरिया में अंजाम दिया हुआ था। पुलिस ने आरोपियों से वाहन चोरी और घरों में चोरी की 10 वारदात सुलझाई है।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह नशा करने के आदी है नशे की पूर्ति के लिए वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपी सोनू मोटरसाइकिल बेचने का काम करता था जो कि पहले भी जेल जा चुका है।
इसके अलावा आरोपी ताज उर्फ जमील उत्तर प्रदेश में शराब की तस्करी करता था जो कि शराब तस्करी के मामलों में जेल में रह चुका है आरोपी ने अलीगढ़ एरिया में एक इको गाड़ी चोरी की थी जिसको फरीदाबाद में बेचने के लिए आया था पुलिस ने आरोपी को सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया है आरोपी ने थाना सेक्टर 7 एरिया से भी एक पिकअप गाड़ी की चोरी की वारदात को अंजाम दिया हुआ था।
पुलिस ने आरोपी सोनू और हंसराज से 5 मोटरसाइकिल और 5500 रुपए कैश बरामद किए है और आरोपी ताज उर्फ जमील से एक इको कार और एक पिकअप कार बरामद की है।,,, तीनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।