क्राइम ब्रांच एनआईटी ने चोरी के विभिन्न मुकदमों में 4 आरोपियों को गिरफ्तार करके सुलझाई 4 वारदातें

0
193
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी उप निरीक्षक नरेंद्र की टीम ने चोरी की चार वारदातों को सुलझाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।
पुलिस ने चोरी के चार अलग-अलग मुकदमों में आरोपी गौरव उर्फ गोलू, राशिद उर्फ काले, सिद्धार्थ उर्फ सिद्धू और कन्हैया को गिरफ्तार किया है।
आरोपी गौरव उर्फ गोलू पुत्र राकेश, फरीदाबाद के अनखीर गांव का रहने वाला है जिसके खिलाफ थाना सेक्टर 55 में चोरी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें उसने एक मोटरसाइकिल फरवरी 2018 में चोरी की थी।
आरोपी राशिद उर्फ काले पुत्र शाहिद, फरीदाबाद के धौज गांव का रहने वाला है जिसने नशे की लत के चलते वर्ष 2018 में मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसका मुकदमा थाना ओल्ड में चोरी की धारा के तहत दर्ज है
आरोपी सिद्धार्थ उर्फ सिद्धू पुत्र धर्मेंद्र, फरीदाबाद के अंखिर गांव का रहने वाला है जिसने थाना सेक्टर 31 क्षेत्र से मार्च 2020 में मोबाइल चोरी किया था।
आरोपी कन्हैया पुत्र हरिराम फरीदाबाद के एसजीएम नगर का रहने वाला है जिसके खिलाफ थाना सूरजकुंड में चोरी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें उसने जनवरी 2020 में मोबाइल फोन चोरी किया था।
आरोपियों के कब्जे से चोरी किए गए मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं।
सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।