क्राइम ब्रांच एनआईटी ने राहगीर महिलाओं से सोने की चेन छीना झपटी करने वाले दो आरोपियों को किया काबू

0
231
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राइम ब्रांच एनआईटी ने फरीदाबाद शहर में राहगीर महिलाओं से चेन छीनने के मामले में दो आरोपियों को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की है।
आरोपियों की पहचान सलमान निवासी गांव मादल, युसूफ निवासी फतेहपुर तगा के रूप में हुई है।
आपको बताते चलें कि आरोपियों ने दिनांक 25 दिसंबर 2020 को पाली गांव एरिया से एक बुजुर्ग राहगीर महिला से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे।
जिस पर आरोपीयों के खिलाफ मामला थाना डबुआ में दर्ज किया गया था।
इसके अलावा आरोपियों ने थाना सेक्टर 58 एरिया में एक और अन्य महिला से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे।
क्राइम ब्रांच प्रभारी एनआईटी ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि स्नैचिंग करने वाले दो आरोपी गांव मादल एरिया में घूम रहे हैं जिस पर टीम गठित कर दोनों आरोपियों को मौके पर ही काबू किया गया।
पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि उन्होंने पाली गांव से बुजुर्ग महिला की सोने की चेन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था इसके अलावा एक वारदात उन्होंने थाना सेक्टर 58 एरिया में भी सोने की चेन छीनने की दी हुई है।
पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर महिलाओं से छीनी गई 2 सोने की चैन और वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।
आरोपियों ने बताया कि वह नशा करने के आदी है। बिजली फिटिंग का काम करते हैं। रास्ते में राहगीर महिला की रेकी कर मौका मिलने पर सोने की चेन छीन कर फरार हो जाते थे।
पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।