विभिन्न राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में डीएवीएम ने जीत हासिल की

0
118

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने नृत्य, कविता पाठ, गायन प्रतियोगिता, पीपीटी, पोस्टर मेकिंग, क्विज जैसे विभिन्न कार्यक्रमों में राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में भाग लिया।हिंदू गर्ल्स कॉलेज जगाधरी द्वारा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम 15 फरवरी, 2021 को ऑनलाइन माध्यम से आयोजित किया गया था। बीसीए प्रथम वर्ष की हीना कपूर ने
पोस्टर मेकिंग में प्रथम स्थान प्राप्त किया।
फरीदाबाद के केएल मेहता दयानंद कॉलेज फॉर वूमेन द्वारा आयोजित इंटर कॉलेज डेक्लामेशन प्रतियोगिता और पीपीटी प्रस्तुति प्रतियोगिता में भी छात्रों ने भाग लिया। B.Sc (ऑनर्स) कंप्यूटर साइंस की पूजा वर्मा ने “सांस्कृतिक विरासत का महत्व” विषय पर डेक्लामेशन प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल किया।
राजनीति विज्ञान एवं विधिक पुस्तकालय प्रकोष्ठ, कुमारी विद्यावती आनंद डीएवी कॉलेज फॉर वूमेन, करनाल द्वारा 1 फरवरी, 2021 को आयोजित राज्य स्तरीय ऑनलाइन स्लोगन लेखन प्रतियोगिता में भी छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। बीबीए (बीई) की श्वेता बघेल ने 300 रुपए का सांत्वना पुरस्कार जीता।
परिणाम घोषित होने के बाद विजेताओं को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। प्रिंसिपल डायरेक्टर डॉ संजीव शर्मा और वाइस प्रिंसिपल डॉ रितु गांधी अरोड़ा ने सभी गौरवान्वित विजेताओं और प्रतिभागियों को उनकी उपलब्धियों और सांस्कृतिक कमेटी के सदस्यों को छात्रों को चमकाने में कड़ी मेहनत करने के साथ-साथ ऐसे मेगा इवेंट्स में प्रदर्शन करने के लिए उनमें आत्मविश्वास जगाने के लिए बधाई दी।