असम चुनाव में पार्टी पदाधिकारिओ के साथ पूर्व मंत्री विपुल गोयल कर रहे है प्रचार

0
214
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 
पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल द्वारा असम चुनाव में जोर शोर से लोगों की बीच जाकर भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रचार प्रसार किया जा रहा है, गोयल द्वारा विधानसभा बडखेतरी, नलबाड़ी ज़िला में भाजपा उम्मीदवार नारायण डेका के पक्ष में बूथ कार्यकर्ता और शक्ति केंद्र प्रमुखो से मीटिंग करके सभी को जनता के बीच जाकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यों और नीतियों से रूबरू करवा पार्टी पक्ष  में वोट करने की अपील की जा रही है ताकि भारतीय जनता पार्टी को और अधिक मतो से विजयी बना सके।
गोयल ने फोन पर जानकारी दी की लोगों में भारतीय जनता पार्टी के प्रति अटूट विश्वास है और माननीय प्रधानसेवक नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली से लोग काफी उत्साहित है, हर कार्यकर्त्ता में पार्टी की नीतियों के प्रति जोश और उमंग है, गोयल ने कहा की असम में भी कमल खिलेगा और भारतीय जनता पार्टी की पुनः सरकार बनेगी ।
आपको बता दें असम राज्य के गुवाहाटी में होने वाले चुनाव में हरियाणा से प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा हरियाणा कि राजनीति के बड़े चेहरों के साथ साथ अपने मजबूत कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगाई गई है। जिनमें सांसद करनाल और कुरुक्षेत्र के अलावा दो चेयरमैन हरियाणा सरकार से और 17 आदमियों की कमेटी जिनमें पूर्व विधायक, चेयरमैन के अलावा पूर्व उद्योग मंत्री  विपुल गोयल भी शामिल है।
आपको यहाँ यह भी बता दें कि वर्तमान में राज्य में बीजेपी की सरकार है, जिसे पिछले चुनाव में 60 सीटों पर जीत मिली थी। प्रदेश अध्यक्ष द्वारा लगायी गई चुनाव ड्यूटी का मुख्य उद्देश्य भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को जनता के बीच प्रचार करने और जीत के उद्देश्य के साथ भेजा गया है।
चुनाव प्रचार के इस  मौके पर उनके साथ फरीदाबाद  से भी काफी कार्यकर्ता हौसला अफजाई के लिए असम चुनाव में गये हैं। पार्षद नरेश नंबरदार और सुरजीत अधाना  जिला पार्षद ने पार्टी के लिए प्रचार के दौरान कहा की लक्ष्य हमारा- कमल खिलेगा दोबोरा, इसी नियत और नियति के साथ पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और मेहनत करने वालों की हमेशा जीत होती है इसी गुरु मंत्र के साथ जीत हासिल करके ही वापसी करेंगे।