गोकशी के आरोपी शमसुद्दीन और उसके साथी को एनआईटी क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार

0
183
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : श्रीमान पुलिस आयुक्त फरीदाबाद श्री OP SINGH IPS ने फरार चल रहे सभी अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने के दिशा निर्देश जारी किए हुए हैं जिसके तहत क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने गोकशी और चोरी के मामलों में फरार चल रहे मुख्य आरोपी शमसुद्दीन और उसके एक साथी को काबू करने में सफलता हासिल की है।
आपको बताते चलें कि वर्ष 2019 में कुछ लड़कों ने थाना क्षेत्र धोंज फरीदाबाद में गोकशी की वारदात को अंजाम दिया। जिसका मुख्य आरोपी समसुदीन फरार चल रहा था व बाकी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।
इसके अलावा आरोपी ने चोरी की भी कई वारदात को अंजाम दिया हुआ है।
क्राइम ब्रांच टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि सूत्रों के हवाले से से सूचना मिली कि आरोपी समसुदीन बड़खल टूरिज्म के पास देखा गया है जो किसी वारदात को अंजाम दे सकता है जिस पर एनआईटी क्राइम ब्रांच ने आरोपी समसुदीन को अवैध पिस्टल व 1 जिंदा कारतूस सहित बड़खल टूरिज्म के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी के 1 अन्य साथी को धौज से गिरफ्तार किया गया है।
आरोपियों की पहचान समसुदीन पुत्र सुलेमान निवासी फतेहपुर तगा और इकरामू उर्फ इकू पुत्र जमील निवासी गांव धौज फरीदाबाद के रूप में हुई है।
आरोपी  समसुदीन 2 वर्ष से वांछित था जो आरोपी ने फरारी के समय अन्य साथी  इकू  के  साथ मिलकर  चोरी की  वारदातों को भी अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी से चोरी की तीन वारदात भी सुलझाई है।
आरोपी के खिलाफ चोरी के लगभग 8 मामले फरीदाबाद के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। जिनमें आरोपी जेल में भी आ चुका है।
पुलिस टीम ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।