कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण में पुलिस आयुक्त ने वैक्सीन लगवाकर फ्रंटलाइन वर्कर्स को वैक्सीन लगवाने के लिए किया प्रोत्साहित

0
264
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने सेक्टर 30 स्थित सरकारी अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाकर फरीदाबाद में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण का शुभारंभ किया।
एडीशनल चीफ सेक्रेट्री, होम एंड हेल्थ की मौजूदगी में टीकाकरण का शुभारंभ किया गया।
पुलिस आयुक्त ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी और टीकाकरण करने वाले स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को  धन्यवाद किया।
पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह के साथ एडीशनल चीफ सेक्रेट्री होम एवं स्वास्थ्य श्री राजीव अरोड़ा, उपायुक्त श्री यशपाल यादव, पुलिस उपायुक्त हेडक्वार्टर डॉ अर्पित जैन, पुलिस उपायुक्त बल्लभगढ़-श्री सुमेर सिंह यादव, पुलिस उपायुक्त सेंट्रल-श्री मुकेश मल्होत्रा, पुलिस उपायुक्त ट्रैफिक-श्री सुरेश हुड्डा व अन्य पुलिसकर्मियों ने भी वैक्सीन लगवाई। इस मौके पर बीके हॉस्पिटल के सीएमओ डॉक्टर रणदीप पूनिया और डिप्टी सीएमओ डॉ राजेश शयोकंद भी मौजूद रहे।
श्री ओपी सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी में लोक डाउन के समय जिस प्रकार पुलिसकर्मियों ने अपने कर्तव्य का निर्वाहन करके मानवता का संदेश दिया उसने लोगों को समाज की भलाई के लिए अच्छे कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों को महामारी से बचाने की हरसंभव कोशिश की है जिसके परिणाम स्वरूप आज कई लोगों की जिंदगियां सुरक्षित हैं।
लाकॅडाउन में आमजन को पुलिस का एक नया चेहरा देखने को मिला और यही कारण है कि पुलिस के प्रयासों को निरंतर राष्ट्रीय स्तर भी पहचान मिली।
पुलिस कर्मियों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों को वैक्सीन लगवाकर पहले खुद को सुरक्षित रखना चाहिए ताकि वह सुरक्षित रहकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करके समाज की भलाई में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे सकें।