जेडीयू ने बिजली बिलों को एक माह में देने का ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

0
170

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 24 फरवरी। जनता दल यूनाइटेड द्वारा बिजली बिलों को दो माह में देने की बजाए एक माह में देने के ज्ञापन सौंपा गया। यह ज्ञापन जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव सचिन तंवर की उपस्थिति में अतिरिक्त जिला उपायुक्त सतवीर मान मार्फत प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।
राष्ट्रीय सचिव सचिन तंवर ने बताया कि ज्ञापन में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से मांग की गई है कि प्रदेश में जहां बिजली का बिल 2 महीने में भेजा जाता है, सरकार उसे 1 महीने में भेजे। दो महीने में ज्यादा यूनिट इक_े हो जाती हैं और बिजली बिल का स्लैब भी बदल जाता है। इससे उपभोक्ता को ज्यादा राशि का बिल अदा करना पड़ता है इसलिए बिजली बिल 1 महीने भेजा जाए। 1 महीने में बिजली का बिल भरना आसान होता है और बिजली का बिल भी कम आएगा। उपभोक्ता को काफी राहत पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार ने भी उपभोक्ताओं को राहत पहुंचाते हुए दो माह की बजाए एक महीने का बिजली बिल भेजना शुरू कर दिया है।
ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से लक्की सिंगला एडवोकेट, समाजसेवी संतोष यादव, समाजसेवी सुनील यादव, राजकुमार खरवार, लाखन सिंह लोधी अन्य सामाजिक एवं धार्मिक पदाधिकारी मौजूद थे।