जींद की किसान महापंचायत में केजरीवाल भरेंगे हुंकार : डा सुशील गुप्ता

0
163

New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 27 मार्च। हरियाणा आम आदमी पार्टी के सह-प्रभारी व राज्यसभा सांसद डा सुशील गुप्ता आगामी 4 अप्रैल को जींद में होने वाली किसान महापंचायत के लिए गांव-गांव का दौरा कर लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में महापंचायत में शामिल होने के लिए न्यौता दे रहें है।
इसी के मददे नजर डा गुप्ता निजी तौर पर एक-एक गांव,एक एक पंचायत में जाकर ग्रामीणों से  मुलाकात कर समर्थन मांग रहें है, और उनसे ज्यादा से ज्यादा संख्या में किसान महापंचायत में पहुंचने की अपील भी कर रहें है। इस दौरान डा गुप्ता के साथ पार्टी कार्यकर्ता दीपक जैन, सौरभ झा, प्रीति दीक्षित, आदि भी जनसंपर्क जुटाने में लगे हुए है।
डा गुप्ता के अलावा इस काले कानुन के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हरियाणा के प्रत्येकं जिले व शहर में जाकर आम जनता से संवाद कर रहें है।
डा सुशील गुप्ता शुक्रवार से ही हरियाणा प्रदेश के विभिन्न जिलों में लोगों से संपर्क में लगे हुए है। इस जनसंपर्क के दौरान वह फतेहाबाद, सिरसा, सोनीपत, सिसाना, ग्राम खेडी दमकद, पिल्लूखेडा मंडी, अनाज मंडी, ग्राम मनोहर पुर, सोमनाथ गौशाला, ग्राम गोटेवाला जींद,,खटखड टोल प्लाजा,बद्वोवाला, टेकराम कंडेला फार्म हाउस तथा हांसी में लोगों से मुलाकात कर उनको महापंचायत  में आने का न्यौता भी दिया। जनसंपर्क के दौरान मौजूदा सैकडो लोगों ने आम आदमी पार्टी और 4 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल की रैली को सफल करने का भरोसा भी दिया।
मालूम हो कि आगामी माह 4 अप्रैल को हरियाणा के जींद जिले के हुडडा मैदान पर केन्द्र सरकार द्वारा किसानों के खिलाफ लाए गए तीनों काले कृषि कानून के खिलाफ पार्टी के राष्टीय संयोजक अरविंद केजरीवाल महापंचायत कर रहे है। जिसका सफल आयोजन करवाने के लिए पार्टी के हरियाणा में सहप्रभारी सांसद डा सुशील गुप्ता ने दिन रात लगे हुए है।
वह लगातार अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उनसे दिन रात मिल रहे है।