‘‘लियोस मिस्टर इंडिया 2021’’ सीजन 9 में माॅडल दिखाएंगे अपने हुनर के जलवा

0
170

New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : तरक्की के नित नए पायदान चढ़ रहे दिल्ली में माॅडल व फैशन की दुनियां के लिए भी द्वार खुलने लगे हैं। माॅडलिंग और फैशन वल्र्ड की तमाम कंपनियां यहां आकर युवाओं को उनके सपनें साकार करने का मौका दे रही है। लियोज एडवटाईजिंग एंड इवेंट मैनेजमेंट द्वारा आयोजित ‘‘लियोस मिस्टर इंडिया 2021’’ सीजन 9 के लिए वर्चुअल ऑडिशन का आयोजन किया गया था।

इस वर्चुअल आॅडि श  न में काफी संख्या में युवकों ने भाग लिया था। आॅडि श  न में युवकों ने माॅडलिंग के साथ साथ वाॅयस कंटोल व एटिटयूड का भी प्रदर्षन किया। इस आॅडिश  न के बारे में निर्णायक मंडल में शामिल रहे लडेर वारेन के सोहरभ वक्कल व आर्ट बिंगो के मेहरनोश ने बताया कि काफी संख्या में युवकों ने भाग लिया था। छोटे  शहरों के युवा मंुबई व अन्य  शहरों में जाकर खो जाते हैं। संचार क्रांति के युग में अब बड़ी बड़ी कंपनियां छोटे षहरों की ओर आॅडि श  न के लिए रुख कर रही है।

लियोज एडवटाईजिंग एंड इवेंट मैनेजमेंट के एमडी मनीष कांत ने बताया कि जीवन अवसरों से भरा है लोगों को बस अपने कैरियर और लाभ के लिए एक सही मौके की पहचान करने की आवष्यकता है। मुझे लगता है कि एक पेषेवर और जिम्मेदार लीडर होने के नाते राश्ट्र के प्रतिभाषाली युवकों के लिए एक उचित मंच बनाने की जिम्मेदारी हमारी है। इस षो का मुख्य उद्देष्य षहरों से प्रतिभाओं की खोज करना और उन्हें बाॅलीवुड तक पहुंचाना व उनके सपनों को पूरा करने में मदद करना है। शो का ग्रैंड फिनाले दिल्ली में आयोजित किया जाएगा और विजेताओं को ट्राॅफी, सर्टिफिकेट दिए जाएंगे और इवेंट द्वारा म्यूजिक फिल्म एवं फिल्मों के मौके प्रदान किए जाएगें।