माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट ने गरीबों व जरूरतमंदों को किए भोजन के पैकेट वितरित

0
337

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 4 अप्रैल। कोरोना संक्रमण के दौर में माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट ने गरीबों व जरूरतमंदों की मदद को आगे बढ़ाते हुए आज बल्लभगढ़, डबुआ कालोनी, दयाल बाग व एनआईटी रेलवे स्टेशन के साथ लगती झुग्गियों में लोगों को करीब 1250 भोजन के पैकेट वितरित किए। इसके अलावा एनआईटी स्थित देवीलाल वृद्धाश्रम में भी फलों व फूड का वितरण किया गया।
सचिव नवल किशोर मूंदड़ा ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्य में माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश गटानी, माहेश्वरी मंडल फरीदाबाद के अध्यक्ष नारायण झंवर, मनीष नेवर, राकेश सोनी, अखिलेश, पंकज झाकेटिया,
डीएन मंत्री, मोहन लाल शर्मा, दुर्गाप्रसाद मूंदड़ा, गौरव, सेवा भारती के गोविंद व श्रीवास्तव आदि के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने हाथ बंटाया और लोगों से कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टिंग अपनाने की अपील की।
माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश गटानी तथा माहेश्वरी मंडल फरीदाबाद के अध्यक्ष नारायण झंवर ने सभी नागरिकों से लाकडाउन के तहत कोरोना संक्रमण से बचने हेतु सतर्कता बरतते हुए देश व परिवार को बचाने का आहवान किया और उम्मीद जताई कि हम इस मुहिम में पूरी तरह सफल होंगे।
महेश गटानी ने बताया कि तैयार भोजन, सूखा राशन तथा भोजन के पैकेट हर रोज विभिन्न क्षेत्रों व गांवों में गरीब लोगों व जरूरतमंदों में वितरित कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा बनाए गए नियमों का सभी नागरिक कड़ाई से पालन करते हुए घरों में ही रहें, वे सभी जरूरतमंदों की हरसंभव मदद करने को पूरी तरह प्रयासरत हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि कोरोना नामक यह जानलेवा बीमारी एक-दूसरे के सम्पर्क में आने से फैलती है इसलिए किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से बचना चाहिए। फेस मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करना चाहिए तथा साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखना चाहिए।