मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ ने लगाया रक्तदान शिविर

0
317
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 23 नवंबर। सोमवार मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा के द्वारा ईजी मार्ट सेक्टर 88 मे रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश उपाध्यक्ष विमल खंडेलवाल ने पहुंचकर रक्तदान कर रहे रक्त वीरों का उत्साहवर्धन किया। विमल खंडेलवाल ने बताया कि इस समय कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान रक्त का भाव बहुत ज्यादा हो गया है जिसके लिए मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा ने रक्तदान शिविर लगाया है। बहुत ही पुण्य का कार्य किया है,  प्रतिदिन कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। इस समय विशेष रूप से से सोशल डिस्टेंसिंग एवं बाहर निकलते समय चेहरे पर मास्क समय-समय पर अपने हाथ को सैनिटाइजर से साफ करते रहें करते रहें। यदि कोरोना से बचना है तो इन के नियमों का पालन करेंगे। अपने परिवार और समाज को सुरक्षित रख पाएंगे ।आज के सफल आयोजन के लिए पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं शुभकामनाएं।
कार्यक्रम के संयोजक अजय नरवत ने बताया कि रक्त के अभाव को देखते हुए ही रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है, लोगों में रक्त को लेकर बड़ा उत्साह है मैं आज के इस कार्यक्रम में जिन रक्त सुर वीरों वीरों ने रक्तदान किया है मैं उनका दिल से आभार प्रकट करता हूं।
मारवाड़ी युवा मंच बल्लभगढ़ शाखा के अध्यक्ष रवि भाटी ने बताया कि पूरे कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान युवा मंच के कार्यकर्ता दिन-रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं युवा देश की रीड की हड्डी होता है आगे भी हम समाज सेवा के लिए निरंतर प्रयत्नशील रहेंगे।
आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्थित मारवाड़ी युवा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष विमल खंडेलवाल, कार्यक्रम के संयोजक अजय नरवत, अध्यक्ष रवि भाटी, उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा, ताराचंद, सुंदर नरवत, नासिर हुसैन, रोबिन खान, भूपेंद्र नरवत, विशाल नरवत, संजय तवर एवं समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।