मिसिंग सेल सेक्टर 30 पुलिस टीम ने गुमशुदा 4 वर्षीय नाबालिक लड़की को किया स्वजनों के हवाले

0
116

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्ग को लेकर सभी थाना, चौकी एवं मिसिंग सेल को पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने तलाश ने के आदेश जारी किये है। जिनपर कार्रवाई करते पाली चौकी पुलसि की टीम ने नाबालिक लडकी को तलाश करके उसके परिजनों के हवाले किया है।

चौकी प्रभारी ने बताया कि दिनांक 28 अप्रैल को एक 4 वर्षीय नाबालिक लड़की सदर बल्लभगढ़ थाना के एरिया में लावारिस हालत में घूमती हुई मिली। जिसे चाइल्ड हेल्प लाइन द्वारा प्रभात एनजीओ फरीदाबाद में एन जी ओ के स्टाफ की देखरेख में छोड़ दिया गया।

मिसिंग सेल सेक्टर 30 प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने एक स्पेशल पुलिस टीम गठित कर लड़की के परिजनों की जानकारी प्राप्त करने के लिए बनाई। जो लड़की के फोटो से लड़की का पता चंदावली का चला।

पुलिस टीम ने लडकी का फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रुपों में डालकर तथा पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दें कर सभी थानों में बीटी कराई।

लड़की के परिजनों हो मिसिंग सेल में बुलाकर लड़की की पहचान कराई और सीडब्ल्यूसी के बयानकरा लड़की को दुरुस्त हालत में उनके हवाले किए।

लडकी के परिवार वालों को समझा कर व आगे से कोई एसी घटना न हो, हिदायत देकर व कानूनी कार्रवाई कर लडकी को स्वजनों के हवाले कर दिया। लडकी के परिवार वालो ने फरीदाबाद पुलिस का धन्यावाद किया। पुलिस की तत्परता की कार्रवाई को देखते हुए पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने पुलिस टीम को बधाई दी।