विधायक सीमा त्रिखा ने किया सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ

0
605

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj :19 मई। बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने मंगलवार को स्थानीय अनखीर चैक से सेक्टर-45 तक बनने वाली 2.2 किलोमीटर लम्बी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इसके निर्माण पर लगभग 47 लाख रुपए का व्यय होंगे तथा सड़क का निर्माण कार्य 15 दिन में पूर्ण हो जाएगा।
इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि उक्त सड़क काफी समय से खराब पड़ी थी, जिससे इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के कारण देशभर में लागू लाॅकडाउन के चलते विकास कार्य बंद थे, जिसके चलते इस सड़क का निर्माण कार्य नहीं हो पा रहा था लेकिन अब कुछ एहतियातों के साथ विकास कार्य शुरू करने की अनुमति मिलने पर इस सड़क का निर्माण कार्य भी आरंभ कराया गया है। इसका निर्माण कार्य पूर्ण होने पर यहां के हजारों नागरिकों को आवागमन में भारी मदद मिलेगी।
उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की मनोहर सरकार जहां एक ओर कोरोना महामारी से देश को छुटकारा दिलाने के लिए जी-जान से जुटी हुई हैं वहीं देश-प्रदेश के विकास में भी कोई कमी नहीं रहने दी जा रही है। विधायक ने वहीं लोगों को कोरोना संक्रमण के खिलाफ ढिलाई न बरतने की अपील करते हुए कहा कि सभी सरकार द्वारा जारी हिदायतों का सख्ती से पालन करते हुए स्वयं को, अपने परिवार को तथा समाज व देश को इस महामारी से बचाने की
मुहिम में जुटे रहें।
इस मौके पर नगर निगम के एसडीओ पदम भूषण, भाजपा मेवला मंडल के अध्यक्ष हरीश खटाना, बडखल मंडल के अध्यक्ष सतेंद्र पांडे, कर्मवीर बैंसला, प्रवीन चौधरी, रघुवीर सिंह, प्रेम दीवान, त्रिपन वर्मा, जगवीर तेवतिया, रवि, कुलदीप सिंह, पंकज शिवल, लिखी चपराना व दीपक बैंसला आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।