जन्म दिवस के उपलक्ष में रक्तदान शिविर रेडक्रॉस की मुहिम को हरसित फाउंडेशन जनमानस तक पहुंचा रही है

0
377
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 25 फरवरी। स्थान अग्रसेन पार्क चावला कॉलोनी बल्लभगढ़ में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव विकास कुमार, विशिष्ट अतिथि डीटीओ इशांक कौशिक, कार्यक्रम संयोजक विमल खंडेलवाल ने किया। 31 सुर वीरों ने रक्तदान कर अपना मानव धर्म निभाया।
रेडक्रॉस सचिव इस कार्यक्रम के लिए हरकीरत फाउंडेशन की चेयरपर्सन हरमीत कौर को बहुत-बहुत बधाई एवम शुभकामनाएं दी। कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई मानव धर्म का कोई कार्य नहीं होता हम सभी को रक्तदान की मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। कार्यक्रम के संयोजक विमल खंडेलवाल ने बताया कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी के द्वारा अपने जन्म दिवस के उपलक्ष में हरमीत कौर रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। इस प्रकार के आयोजन से समाज मे  बहुत अच्छा संदेश जाएगा। और ज्यादा से ज्यादा लोग इस मुहिम के साथ जोड़कर रक्तदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करेंगे। रक्तदान एक ऐसी मुहिम है कि जिससे हम लोगों का जीवन बचाने का कार्य करते हैं। समाज के अन्य संस्था भी आगे आए और इस मुहिम को आगे बढ़ाएं।
हरसिरत फाउंडेशन चेयर पर्सन हरमीत कौर ने बताया कि आज का जो आयोजन किया गया है वह मेरे जन्म दिवस के अवसर पर जिससे हम समाज को एक ही यह संदेश देना चाहते हैं कि अपने जन्म दिवस, एनिवर्सरी को समाज की भलाई करके अवश्य मनाएं। अपने लिए तो जीवन सभी जीते हैं परंतु हम इस विशेष अवसर के दिवस पर समाज को कुछ दे सकें। आज के सफल कार्यक्रम के आयोजन के लिए मैं विशेष रूप से रक्तदाता एवं  कार्यक्रम के संयोजक विमल खंडेलवाल का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मुझे इस कार्य के लिये प्रेरित किया।
आज के सफल आयोजन के लिएपरमजीत कौर, सुमन हटवाल, सीमा ठक्कर, ममता राणा,दलजीत कौर, सुखदीप कौर, हेमलता, गीता, बरखा, पूनम, नेहा, निब्रास अहमद, विकास खटाना, डिवाइन चैरिटेबल ब्लड बैंक की चेयर पर्सन स्वाति चांडक, दर्शतम गोयल, एवं अन्य समाज के प्रबुद्ध लोग उपस्थित थे।