मैच में रही ज़ोरदार टक्कर, काफ़ी संभल कर खेल रहे है खिलाड़ी

0
167

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : Echelon Institute of technology, Faridabad में क्रिकेट टूर्नामेंट बड़े ही ज़ोरदार तरीक़े से अपना रंग दिखा रहा है। इसमें हर रोज़ अलग अलग टीमें
हिस्सा लेती हैं और जीतने वाले को इनाम से नवाज़ा जाता है। Echelon Premier league (EPL) का यह 8वाँ दिन था और 20वाँ मैच था।
20 वाँ मैच ब्लू एंजल स्कूल और शिव पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया ब्लू एंजल ग्लोबल स्कूल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी को चुना। शिव पब्लिक स्कूल ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 10 विकेट खोकर 61 रन बनाए। जिसमें सर्वाधिक रन राहुल ने 16 रन और सौरव ने 12 रन बनाकर अपनी टीम को बढ़त दिलायी। विकेट की बात करें तो विशाल ने दो और सौरव ने 1 विकेट लिया। ब्लू एंजल्स ग्लोबल स्कूल ने जब बैटिंग की तो उन्होंने अपने 4 विकेट
खोकर 67 रन बड़े ही आसानी से हासिल कर लिए।
बैटिंग की बात करें तो शिवम ने 38 रन और हरीश ने 15 रन बनाए। गेंदबाज़ी की बात करें तो मंथन ने 3 विकेट हासिल किए। ब्लू एंजल्स ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया। Echelon मैन ऑफ़ द मैच मंथन बने जिन लोगों ने 3 विकेट और 4कैच पकड़ी। Cornitos बैस्ट कैच ऑफ़ द मैच सोहित को चुना गया।

21वें मैच की बात करें तो यह मैच TR पब्लिक स्कूल और हिंदू हाई स्कूल के बीच खेला गया। TR पब्लिक स्कूल ने टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी को चुना। हिन्दू हाई स्कूल ने बल्लेबाज़ी करते हुए अपने 10 विकेट खोकर 77 रन हीं बना पाए। हिन्दू स्कूल के बल्लेबाजों की बात करें तो बागी ने 25 रन, रोशन ने 9 रन अपनी टीम के लिए जोड़े। विकेट की बात करें तो बागी ने 3 विकेट और रोशन ने 2 विकेट लिए। TR पब्लिक स्कूल की बात करें तो उन्होंने यह मैच में तीन विकेट से जीत लिया। उन्होंने अपने साथ विकेट खोकर 80 रन बनाए।

विराट ने 14 रन और राहुल ने 13 रन बनाए। विकेट्स की बात करें तो प्रिंस ने 3 टिल्लू ने 3 और यश ने भी 3 विकेट हासिल किए। Echelon मैन ऑफ़ द मैच को प्रिंस को चुना गया क्योंकि उन्होंने 9 रन के साथ 3 विकेट भी हासिल किए। Cornitos बेस्ट कैच ऑफ़ द मैच ऋतिक को चुना गया।

22वें मैच की बात करें तो यह मैच IMPULSE INSTITUTE OF PHYSICS और COSMIC DRAGONS (SUNSHINE COMPUTE INSTITUTE) के बीच खेला गया। IMPULSE INSTITUTE ने टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी को चुना। COSMIC DRAGONS ने बल्लेबाज़ी करते हुए अपने 9 विकेट खोकर 145 रन बनाए। COSMIC DRAGONS के बल्लेबाजों की बात करें तो Amrit ने 33 रन, Shiva ने 27 रन अपनी टीम के लिए जोड़े।