पीएनबी के कार्यकारी निदेशक स्वरूप कुमार साहा ने उद्यमी एवं ग्राहकों से रूबरू हुए

0
318

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पंजाब नैशनल बैंक के कार्यकारी निदेशक स्वरूप कुमार साहा फरीदाबाद जिले के एक दिवसीय दौरे पर आए। इस दौरे का मुख्य उद्देश्य ग्राहकों के साथ सामंजस्य बिठाते हुए उन्हें पंजाब नैशनल बैंक द्वारा चलाई जाने वाली विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित करना था।
इस दौरान बैंक द्वारा आयोजित सीएसआर गतिविधियों के तहत पंजाब नेशनल बैंक ने भारत विकास परिषद, सोशल वैलफेयर ट्रस्ट फरीदाबाद को दो जल वितरक मशीन भेंट की गई जो की संस्था द्वारा चलाए जा रहे मानसिक रूप से विकलांग बच्चों के विद्यालय में लगाई जायेगी। श्री साहा ने ट्रस्ट द्धारा चलाएं जा रहे नेक कार्य की सराहना की।
इस सम्मेलन में श्री साहा फरीदाबाद जैसे मुख्य ओद्योगिक शहर के विभिन्न उद्यमी एवं ग्राहकों से रूबरू हुए तथा उन से चर्चा करते हुए बैंक द्वारा ग्राहक केंद्रित उत्पादों के बारे में उनसे विचार-विमर्श किया एवं उन्हें अधिकाधिक स्तर पर उनके लिए विशेष तौर पर बनाए गए उत्पादों का लाभ उठाने के लिए आग्रह भी किया।
इस दौरान श्री साहा ने लघु उद्यमियों के विशेष तौर पर बनाई गई बैंक की योजनाओं के बारे में चर्चा की और आग्रह किया कि वह बैंक द्वारा चलाई जा रही इन योजनाओं का उपयोग कर देश के समग्र विकास में अपना योगदान दें। श्रीमती विभा ऐरन महाप्रबंधक विदेश व्यापार प्रधान कार्यालय द्वारा निर्यातकों को पीएनबी के निर्यातक पोर्टल के बारे में भी जानकारी दी एवं इस पोर्टल का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।  अशोक कुमार गुप्ता ने बैंक की एमएसएमई योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान की।