पुलिस बीट सिस्टम ने एक बार फिर किया कमाल, परिजनों के चेहरों पर लौटाई मुस्कान

0
172
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस ने एक बार फिर अपने बीट सिस्टम को कारगर साबित किया है। पुलिस टीम ने मात्र 2 घंटों में लापता 3 वर्षीय बच्ची को  ढूंढकर उसके स्वजनों के हवाले किया है। 3 वर्षीय बच्ची को वापस पाकर स्वजनों के चेहरे खिल उठे।
आपको बताते चलें कि कल दिनांक 14 मार्च को बीट अधिकारियों को 3 वर्षीय बच्ची के पिता ने बताया कि वह पल्ला मार्केट में एक मोबाइल की दुकान पर आया हुआ था और बच्ची उसके साथ थी और खेलते खेलते वहां से कहीं चली गई और गुम हो गई, मौके पर मुख्य सिपाही मोहन श्याम एवं सिपाही रूपेंद्र और राजेश ने तुरंत 3 वर्षीय बच्ची की खोजबीन जारी कर दी और बच्ची की फोटो खींचकर थाना क्षेत्र के बीच व्हाट्सएप ग्रुप में डाली और गाड़ी से अनाउंस किया।
बीट अधिकारियों ने 3 वर्षीय बच्ची की फोटो सहित सारी जानकारी पुलिस संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप में भेज दी और उनको ढूंढने में सह-पुलिसकर्मियों की मदद मांगी।
जिसके पश्चात फोटो देखकर सहपुलिसकर्मियों ने बच्ची को नया पुल पल्ला के पास से ढूंढ लिया और सही सलामत बच्ची को परिवारजनों के हवाले कर दिया।
पुलिस टीम ने बच्ची को उनके परिजनों के हवाले करते हुए उनको कहा कि अपने बच्चों का ख्याल रखें और उन्हें अकेला नहीं छोड़े।
बच्ची को वापस पाकर उनके परिवारजन बहुत खुश हुए और इसके लिए उन्होंने पुलिस आयुक्त ओ पी सिंह और इनके द्वारा चलाए गए बीट सिस्टम का आभार व्यक्त किया एवं बीटकर्मियों के साथ-साथ पूरी फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद किया।