थाना पल्ला पुलिस ने एक नाबालिक लड़की को सेक्टर-17 से बरामद कर किया परिजनों के हवाले

0
159
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और बुजुर्ग को लेकर सभी थाना, चौकी एवं मिसिंग सेल को पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने तलाश ने के आदेश जारी किये है। जिसपर कार्रवाई करते थाना पल्ला पुलसि की टीम ने नाबालिक लडकी को तलाश करके उसके परिजनों के हवाले किया है।
थाना प्रबन्धक ने बताया कि अर्जुन सिंह जो ऑटो चलाने का काम करता है उसी पत्नी स्कूल में काम करती है। जो उन्होने अपनी लडकी को किसी बात को लेकर डांट दिया था। लडकी घर से बिना बताये कही चली गई है। जिस सूचना पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए एक पुलिस टीम बनाई।
पुलिस टीम ने लडकी का फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रुपों में तथा फोन को ट्रेस पर लगा दिया। जो लडकी के बारे में पता चला की लडकी सेक्टर- 17 में है। जो पुलिस टीम ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए लडकी को बरामद कर थाना में लेकर आये। लडकी के माता पिता को भी थाना में बुलाया।
पीडिता लडकी ने बताया कि उनके माता- पिता उसे किसी बात को लेकर डांट रहे थे जो में घर से बिना बताया चली गई थी।
लडकी और उसके परिवार वालों को समझा कर व आगे से कोई एसी घटना न हो, हिदायत देकर व कानूनी कार्रवाई कर लडकी को स्वजनों के हवाले कर दिया। लडकी के परिवार वालो ने फरीदाबाद पुलिस का धन्यावाद किया। पुलिस की तत्परता की कार्रवाई को देखते हुए पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने प्रशंसा पत्र दिया।