पुलिस टीम थाना सारन ने लावारिस हालत में मिले ट्राली बैग को मालिक का पता कर लौटाया

0
295
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : थाना सारन की पुलिस टीम ने सराहानीय कार्य करते हुए लावारिस हालत में प्याली चौक फरीदाबाद में मिले ट्राली बैग को, बैग मालिक को लौटाया।
SI रामकिशन ने बताया कि वह HC बसंत के साथ गस्त पर थे जो इलाके में गस्त करते हुए प्याली चौक फरीदाबाद पर पहुंचे तो लोगो ने बताया कि एक ट्राली बैग रंग महरुम जोकि काफी समय से लावारिस हालत में पडा है।
जो सूचना पर पुलिस टीम मौका पर पहुंची तो एक ट्राली बैग लावारिस हालत में पडा था जो बैग को पुलिस अपने साथ पुलिस थाना लेकर आई जो बैग को खोलने पर बैग के अन्दर विवेक जाखड के नाम के कागजात मिले, फौजी सिपाही की वर्दी, कपडे, दो किलो घी,और जरुरी कागजात मिले।
कागजात में विवेक जाखड का पता सिविल लाईन पलवल का लिखा हुआ था।
ट्राली बैग को पूरी तरह से देखने के बाद एक छोटी डायरी में मोबाइल नम्बर मिली जिसपर सम्पर्क करने पर विवेक जाखड से बात हुई।
विवेक जाखड अपने बैग कि खब़र पाकर फोन पर हि खुश होने पर कहा कि सर में अभी सारन थाना में आ रहा हुं।
विवेक जाखड सारन थाना में पहुंचा तो उसको बैठाकर सांतवना दी और बैग को उसके हवाले किया उसने बताया कि वह किसी काम से कही से आ रहा था जो मेरा बैग गलती से कही छुट गया था।जो में कागजात को लेकर काफी परेसान था। पुलिस का फोन बैग मिलेने वारे प्राप्त होने पर मुझे बहुत खुशी हुई। में पुलिस का बहुत बहुत आभारी हुं।
पुलिस टीम ने कहा की ये हमारी ड्युटी है जो हमने कि है आप अपने सामान का ध्यान रखे। फरीदाबाद पुलिस सदेव लोगो की सेवा के लिए तत् पर है।