रेडक्रास सोसायटी ने पुलिस आयुक्त को विटामिन सी की 18 हजार टैबलेटस की भेंट

0
346

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 16 अप्रैल। देश में फैले कोरोना वारयस के चलते लागू लाकडाउन में अपने-अपने मोर्चों पर डटे पुलिस कर्मियों की इम्युनिटी पावर बढ़ाने के लिए आज जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने जिला उपायुक्त के दिशा-निर्देशन में पुलिस आयुक्त केके राव को उनके सेक्टर-21 स्थित कार्यालय में विटामिन सी की 18 हजार टैबलेटस भेंट की। इस मौके पर हरियाणा रेडक्रास सोसायटी की वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता, सीएमओ डा. कृष्ण कुमार, बिजेंदर सांगवान, राजकुमार, राजीव मल्होत्रा व जिला रेडक्रास
सोसायटी के सहायक पुरुषोत्तम सैनी भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।
इस मौके पर पुलिस आयुक्त ने रेडक्रास सोसायटी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन टेबलेटस की उनके जवानों को सख्त जरूरत है ताकि वे इस मुश्किल दौर में अपनी डयूटी को बखूबी अंजाम दे सकें। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस पूरी जी-जान से जनसेवा में जुटी हुई है।
हरियाणा रेडक्रास की वाइस चेयरपर्सन सुषमा गुप्ता ने हरियाणा पुलिस की सराहना करते हुए कहा कि इनकी बदौलत ही प्रदेश में अमन-चैन कायम है। जब सभी लोग लाकडाउन के चलते घरों में ये जवान सड़क पर अपनी डयूटी निभा रहे हैं जो कि काबिलेतारिफ है।
वहीं जिला रेडक्रास सोसायटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि वे पुलिस जवानों की इम्युनिटी पावर को बरकरार रखने के लिए आगे भी प्रयासरत रहेंगे तथा जरूरत पड़ने पर और टेबलेटस भी मुहैया कराई जाएंगी।