लाठी-डंडों से हमला करने और जान से मारने की धमकी देने वाले 4 आरोपियों को संजय कॉलोनी पुलिस चौकी टीम ने दबोचा

0
248
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : संजय कॉलोनी पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए मारपीट और जान से मारने की धमकी देने वाले चार आरोपियों को दबोचने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार किए गए आरोपी सूरज निवासी जीवन नगर पार्ट 2 फरीदाबाद, गौरव उर्फ गुल्लू पुत्र सुदर्शन निवासी चावला कॉलोनी फरीदाबाद, मुकेश कुमार पुत्र अमरनाथ निवासी संजय कॉलोनी, रोहित पुत्र अरुण निवासी संजय कॉलोनी है।
प्रभारी संजय कॉलोनी चौकी उप निरीक्षक रामवीर ने जानकारी देते हुए बताया कि उनको सराय मोहल्ला मुजेसर एरिया में रहने वाले अनिल ने शिकायत दी थी कि संजय कॉलोनी एरिया में उनका वर्कशॉप है जो कि वर्कशॉप पर आरोपी सूरज से शिकायतकर्ता की कहासुनी हो गई थी जिस पर आरोपी सूरज ने अपने अन्य दोस्तों को बुलाकर शिकायतकर्ता की वर्कशॉप पहुंचकर शिकायतकर्ता और उसके भाई पर लाठी-डंडों से हमला किया था और वर्कशॉप में रखा सामान को तोड़फोड़ कर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए थे।
जिस पर आरोपियों के खिलाफ मुजेसर थाना में आईपीसी की धारा 148, 149, 323, 427, 452, 506, 325 के तहत मामला दर्ज किया गया था।
प्रभारी चौकी इंचार्ज ने आरोपियों को दबोचने के लिए एक टीम गठित की थी। टीम ने बेहतरीन कार्य करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
उन्होंने बताया कि आरोपीयान झगड़ालू किस्म के हैं मामूली सी बात पर छोटे से बड़े झगड़े में बदल देते हैं।
आरोपियों के साथ इस वारदात को अंजाम देने के लिए इसके अलावा कुछ लोग और भी थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है उनको भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
प्रभारी चौकी इंचार्ज ने बताया कि आरोपी यान शिकायतकर्ता को चोट मारकर फरार हो गए थे। आरोपियों से पुलिस ने लाठी डंडे बरामद कर आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।