शरद फाउंडेशन ने अपने “मिशन रोजगार” के अन्तर्गत उत्तरप्रदेश में प्रदेश व जिला स्तर पर युवाओं को जोड़ा

0
191
Mathura Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : शरद फाउंडेशन ने अपने मिशन रोजगार की राष्ट्रीय स्तर की ड्राइव के लिए शरद फाउंडेशन से देश के राज्यों में लोग जोड़ने आरम्भ कर दिए हैं।
इसी कड़ी में हरियाणा में रणवीर चौधरी को प्रदेश अध्यक्ष (राज्य संयोजक दूत) हरियाणा नियुक्त करने के बाद उत्तरप्रदेश के मथुरा जिले के कामर गांव में वहां के युवाओं द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा ने युवा समाजसेवी वकील को प्रदेश उपाध्यक्ष (उत्तरप्रदेश) मास्टर शिवकुमार को जिलाध्यक्ष मथुरा, जगदीश को जिलाध्यक्ष मथुरा (देहात) महेश को जिला महासचिव मथुरा, गोविंद को जिला प्रवक्ता मथुरा, जसबीर सिंह को हल्का अध्यक्ष मथुरा, नियुक्त किया गया और नियुक्ति पत्र दिए गए।
कार्यक्रम में काफी संख्या में आस पास के गांव के लोग उपस्थित रहे। वहां की शरद फाउंडेशन की टीम ने फरीदाबाद से शरद फाउंडेशन की चेयरपर्सन डॉ हेमलता शर्मा के साथ गए प्रतिनिधिमंडल का गर्मजोशी से स्वागत किया।
अपने संबोधन में डॉ हेमलता शर्मा ने अपने मिशन रोजगार के बारे में बताते हुए कहा कि किस तरह शरद फाउंडेशन मिशन रोजगार के अवसर पैदा करेगा। उन्होंने सभी से मिशन रोजगार में जुड़ने का आग्रह करते हुए कहा कि जनता की सहभागिता इस मिशन के लिए अति आवश्यक है तभी हम देश की बेरोजगारी पर प्रहार कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि युवाओं को शरद फाउंडेशन सही मायने में उनका मार्ग प्रशस्त करके उनकी ऊर्जा का सदुपयोग करेगा। इस अवसर पर शरद फाउंडेशन के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष रणवीर चौधरी ने भी अपने विचार व्यक्त किए और आस पास से आए हुए ग्रामीणों से मिशन रोजगार से जुड़ने की अपील की। इस अवसर पर महिलाओं ने बृज की संस्कृति के अनुसार भजन कीर्तन प्रस्तुत किए और होली के गीत भी गाए।
शरद फाउंडेशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सलाहकार वरिष्ठ पत्रकार दीपक शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए मिशन रोजगार को बेरोजगारी की दवा बताते हुए देश के सभी जागरूक लोगों को मिशन रोजगार से जुड़ने की अपील की और नवनियुक्त शरद फाउंडेशन के पदाधिकरियों को शुभकामनाएं दी।