श्री सिद्धदाता आश्रम ने सीएम रिलीफ फण्ड में दिया 1.51 लाख रुपये का चैक

0
209

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : कोरोना वायरस की समस्या से जूझ रहे समाज को राहत देने के लिए सूरजकुंड रोड स्थित श्री सिद्धदाता आश्रम ने आज एक और कदम बढ़ाया है। आश्रम के अधिपति जगदगुरु स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने आज हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड में 1.51 लाख रुपये की राशि दी है। इस राशि का चैक स्वामीजी ने एसडीएम पंकज सेतिया को सौंपा।

श्री सेतिया ने चैक लेते हुए श्री सिद्धदाता आश्रम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि आश्रम ने हमेशा ही समाज हित में बढ़ चढ़कर भागीदारी की है। हमने इस बार भी स्वामी जी से सहयोग की बात कही तो उन्होंने सहर्ष ही आज एक लाख इक्यावन हजार का चेक हमें दे दिया। इसके अलावा आश्रम के स्वयंसेवक प्रतिदिन सैकड़ों लोगो को भोजन करवा रहे हैं। श्री पंकज सेतिया ने कहा कि श्री सिद्धदाता आश्रम की तरह अन्य संस्थाएं भी इस घडी में आगे आ रही हैं और अभी और लोगों से भी सहयोग की दरकार है।

इस अवसर पर जगद्गुरु रामानुजाचार्य स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने कहा कि श्री सिद्धदाता आश्रम हमेशा देश समाज की सहायता के लिए अपने प्रकल्प खुले रखे हैं। हम इस आपदा की घडी में सभी के जल्द स्वस्थ होने और इस वायरस के जल्द समाप्त होने की प्रार्थना करते हैं। उन्होंने बताया कि आश्रम में प्रारंभिक दिनों से ही सेनिटाइज करवाने की प्रक्रिया जारी है। मंदिर में विशाल यज्ञ करवाया जा चूका है वहीँ मंदिर में पूर्व ही भांति पूजन जारी है, हालाँकि मंदिर भक्तों के लिए बंद किया गया है। एसडीएम सेतिया द्वारा बताये एक अन्य स्थान अनंगपुर में भी स्वयंसेवकों की टीम ने मौके पर भोजन वितरित किया। उनके साथ नायब तहसीलदार यशवंत सिंह भी मौजूद रहे।