मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के लिए सुप्रीम अस्पताल ने बीके अस्पताल के डिप्टी सीएमओ को सौंपी पीपीई किट

0
360

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 21 अप्रैल। जिले में कोरोना वायरस से लड़ रहे मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के लिए आज सुप्रीम अस्पताल के चेयरमैन प्रेम सिंह राणा व वाइस चेयरमैन युवराज दिग्विजय सिंह राणा ने बीके अस्पताल के डिप्टी सीएमओ को पीपीई किट सौंपी। इन किट के मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी और अधिक मजबूती से कोरोना वायरस से लड़ने में सहायता कर पाएंगे।
इस मौके पर प्रेमसिंह राणा व युवराज दिग्विजय सिंह राणा ने कहा कि पीपी किट के प्रयोग के बाद कोविड-19 का वायरस सीधे एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के संपर्क में नहीं आता है जिससे बीमारी फैलने का खतरा काफी कम हो जाता है। वहीं उन्होंने आम लोगों से भी अपील की कि वे हर समय चेहरे पर फेस मास्क लगाकर रखें ताकि किसी के संपर्क में आने पर वे सुरक्षित रह सकें। एक-दूसरे से आवश्यक शारीरिक दूरी बनाकर रखें ताकि कोरोना जैसी महामारी से देश को बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि आज देश पर आई इस आफत की घड़ी में जो भी व्यक्ति देश हित में कार्य कर रहा है वह भी कोविड-19 से संघर्ष का एक सच्चा योद्धा है।
वहीं डिप्टी सीएमओ ने आम जनमानस से आगzह किया कि कोरोना वायरस पर विजय पाने के लिए जरूरी है कि लोग लाकडाउन का ईमानदारी से पालन करें। घरों से बाहर न निकलें। बार-बार साबुन की टिकिया से अपने हाथों को धोते रहें और सैनेटाइजर करते रहे और घरों में भी कम से कम एक-एक मीटर के फासले पर दूरी बनाकर बैठें क्योंकि बचाव में ही बचाव संभव है।