किसानों को समर्पित है भाजपा सरकार, किसान हित में काम करने पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का ग्रामीणों ने जताया आभार 

0
182
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 20 मार्च। पृथला क्षेत्र के सागरपुर, सुनपेड़, साहूपुरा और मलेरना गांवो के लोगों ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष बिजेंद्र नेहरा के नेतृत्व में हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा जी से मिलकर बाई पास रोड और सेक्टर 2, 64 और 65 से  सागरपुर गांव तक माइनर के साथ सड़क बनवाने की मांग की एवं किसानों के खेतों में पानी पहुंचने के लिए माइनर को पक्का बनवाने के लिए उनका धन्यवाद प्रकट किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि देश के यसस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के हितों में बनाये गए तीन कृषि कानून किसानों की भलाई के लिए बनाए गए है और इन कानूनों के लागू होने से किसानों की आय दोगुना होगी, जिससे किसानों का जीवन स्तर सुधर जाएगा। केबिनेट मंत्री ने कहा कि जब देश का किसान सम्रद्ध होगा तो देश स्वमं तरक्की की ओर बढ़ेगा।
 विजेंद्र नेहरा ने कैबिनेट मंत्री का धन्यवाद जताते हुए कहा कि भाजपा की हरियाणा सरकार पूरी तरह से किसानों को समर्पित है किसानों के खेतों तक पानी पहुंचाने के लिए और किसान को उसकी फसल का उचित दाम दिलाने के लिए, पक्की सड़कें, हर समय बिजली देने के लिए हरियाणा सरकार सभी प्रबंध कर रही है आज ग्रामीण क्षेत्र में लोग भाजपा सरकार से पूरी तरह संतुष्ट नजर आते हैं किसानों के आशीर्वाद से ही भारतीय जनता पार्टी को हरियाणा प्रदेश के अंदर जनता की सेवा करने का दूसरी बार अवसर मिला है कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा जी ने सभी को माइनर के साथ बाई पास रोड से सागरपुर गांव तक सड़क बनवाने का एवं मलेरणा और सुनपेड़ गांव के बीच पुलिया बनवाने का आश्वासन दिया है। इसके लिए ग्रामीणों ने उनका आभार प्रकट किया और कहा कि यह दोनों काम होने से दर्जनभर गांवों के किसानों को बहुत लाभ मिलेगा।
इस इस अवसर पर भाजपा पैनलिस्ट प्रदेश प्रवक्ता विजेंद्र नेहरा, जिला पार्षद अवतार सारंग, पूर्व सरपंच वीरेंद्र यादव, पूर्व सरपंच निरंजन नेहरा, पूर्व सरपंच बृजपाल नेहरा, रामपाल यादव, निसार अहमद, ठाकुर बिन्नू सिंह, मुकेश यादव, सुनील यादव सहित और भी कई प्रमुख लोग उपस्थित रहे।