कोरोना महामारी से लड़ने में सफाईकर्मियों का योगदान अमूल्य : कृष्ण अत्री

0
374
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डॉ० भीमराव अम्बेडकर जयंती पर एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अग्रिम श्रेणी में संघर्षरत सफाई कर्मचारियों को सेनेटाइजर, मास्क व खाद्य सामग्री देकर उनका अभिवादन कर जयंती मनाई जिससे एनएसयूआई ने बाबा साहेब के एकता व समानता के सन्देश को आगे बढ़ाने का काम किया।
इस दौरान एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने बताया कि बाबा साहब की जयंती पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नीरज कुंदन जी के निर्देशानुसार पूरे देश में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं द्वारा सफाईकर्मियों को मास्क, सेनेटाइजर व खाद्य सामग्री देकर सम्मनित किया गया है। कृष्ण अत्री ने बताया कि बाबा साहेब का हमेशा से एक ही सपना था कि समाज के निचले तबके को हर माध्यम व तरह से ऊपर उठाने का हर सम्भव प्रयास होना चाहिए। कोरोना लॉक डाउन के समय यू तो पुलिस, डॉक्टर, नर्स व हर कोई अपना फर्ज निभा रहा है परन्तु अपनी जान जोखिम में डालकर सफाई कर्मचारी तमाम देशवासियों को सुरक्षित रखने का काम कर रहे है।
अत्री ने बताया कि सफाईकर्मियों का सहयोग व साथ अमूल्य है इसलिए यह कहना उचित रहेगा कि यह हमारे सच्चे योद्धा है इसके लिए एनएसयूआई ने सेनेटाइजर, मास्क व खाद्य सामग्री देकर उनके मनोबल को बढ़ाने का काम किया है और उन्हें आश्वस्त किया है कि उनके व उनके परिवारों के साथ तमाम कांग्रेस पार्टी व छात्र इकाई साथ खड़ी है।