मामूली झगड़े में पीड़ित को चाकू मारकर घायल करने वाले मुख्य आरोपी के दो अन्य साथियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
166
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राइम ब्रांच ऊंचागांव प्रभारी उपनिरीक्षक जगमिंदर सिंह की टीम ने 1 महीने पहले थाना तिगांव क्षेत्र में हुए झगड़े में मुख्य आरोपी के दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दीपक उर्फ गुल्ली व सुमेर उर्फ छोटू का नाम शामिल है।
आरोपियों ने 1 महीने पहले ऑटो चालक राहुल को मामूली झगड़े में चाकू मारकर घायल कर दिया था।
राहुल किराए पर ऑटो चलाने का काम करता है। राहुल ने इस घटना के मुख्य आरोपी संजय से कुछ समय पहले कुछ पैसे लिए थे।
घटना पिछले महीने 26 फरवरी को शाम 6:00 बजे की है। आरोपी संजय की ऑटो ड्राइवर राहुल के साथ उन्हीं पैसों को लेकर कहासुनी हो गई और आरोपी संजय ने राहुल के ऑटो से 1200 रुपए निकाल लिए जिसपर दोनों के बीच झगड़ा और बढ़ गया।
इसके पश्चात ऑटो चालक राहुल ने ऑटो के मालिक जिसका नाम भी राहुल है को मौके पर बुला लिया।आरोपी संजय ने अपने दो साथियों दीपक और सुमेर के साथ मिलकर ऑटो मालिक राहुल के साथ मारपीट की जिसमें आरोपी संजय ने चाकू से राहुल के छाती और पेट पर 2 वार किए जिससे राहुल को गंभीर चोटें आई।
राहुल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसकी वजह से उसकी जान बच पाई।
राहुल के पिता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना तिगांव में मारपीट वह छीना झपटी के जुर्म में भारतीय दंड संहिता की धाराओं 323/324,307/379B,506/34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।
वारदात के अगले ही दिन घटना के मुख्य आरोपी संजय को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया और उसके दोनों साथियों को पुलिस ने गुप्त सूत्रों की सहायता से कल दिनांक 25 मार्च 2021 को थाना तिगांव क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
आरोपी दीपक उर्फ गुल्ली पुत्र महेंद्र व आरोपी सुमेर उर्फ छोटू पुत्र प्रेम दोनों फरीदाबाद के तिगांव क्षेत्र के रहने वाले हैं जिन्हें गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।