केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने बल्लभगढ़ में राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की इमारत का किया उद्घाटन

0
150
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 15 अप्रैल। हरियाणा सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान बिल्कुल सार्थक होते हुए नजर आ रहा हैं, जहां एक तरफ हरियाणा सरकार ने बल्लभगढ़ विधानसभा में महिलाओं का कॉलेज देकर बेटियों का सम्मान बढ़ाया है, उसी कड़ी में सेक्टर 3 बल्लभगढ़ में राजकीय कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की भव्य इमारत आज लड़कियों की शिक्षा के लिए जनता को समर्पित की है। स्कूल के उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे और स्कूल का विधिवत उद्घाटन किया कार्यक्रम में शिक्षा से जुड़े अधिकारी गण और स्कूली बच्चों के अलावा भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम की शुरुआत पूजा अर्चना पत्थर का अनावरण और ज्योति प्रज्वलित के साथ की गई।
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा सरकार में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और बल्लभगढ़ में विधायक और हरियाणा सरकार में वरिष्ठ मंत्री मूलचंद शर्मा के नेतृत्व में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है।
केंद्रीय राज्य मंत्री ने मंच से उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य हुए हैं जिन्हें गिनाने के लिए समय भी कम पड़ जाएगा। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी बल्लभगढ़ के विकास के लिए हरियाणा सरकार के खजाने खुले हुए हैं उन्होंने मंच से जानकारी देते हुए बताया कि इस इमारत को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा बनवाया गया है जिसमे 8 भव्य कमरे हैं 4 बड़े हॉल बनाए गए हैं प्रिंसिपल रूम और स्टाफ के लिए रूम के अलावा 2 लैब सहित इमारत को  लगभग 8 करोड़ 50 लाख की लागत से सुंदर बनाया गया है। इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, पार्षद दीपक यादव, पार्षद हरप्रसाद गोड़ के अलावा जिला शिक्षा अधिकारी रितु चौधरी, खंड शिक्षा अधिकारी बलबीर कौर, भाजपा कार्यकर्ता बुद्धा सैनी, महावीर सैनी, राजेन्द्र, राजेश,लखन बैनीवाल, महेश गोयल, संजीव, योगेश शर्मा, गजेंद्र वैष्णव, बिल्लू पहलवान, दिपांसु अरोड़ा, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एसडीओ महेंद्र, व्यापार मंडल से निर्मल कुलश्रेष्ठ, प्रेम खट्टर,प्रेम मदान, गंगाराम शर्मा, पूरण, प्रिंसिपल धर्मवीर सिंह ,वाइस प्रिंसिपल रेनू गंभीर, अनिल कुमार, सुरेंद्र यादव, टीकाराम सहित भाजपा कार्यकर्ता और शहरवासी मौजूद रहे।