महिलाओं ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन

0
173

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 30 मार्च। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए औद्योगिक नगरी फरीदाबाद और देश में होली का पर्व बहुत ही सीमित स्तर पर धूमधाम से मनाया गया। इसी कड़ी में एनआईटी के तीन नंबर ब्लाक में क्षेत्र की महिलाओं की ओर से होली मंगल मिलन समारोह का आयोजन किया गया।
इस समारोह में आम आदमी पार्टी के बडखल अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू एवं जोगिंदर चंदीला ने शिरकत की। ब्लाक की पुरुष-महिलाओं ने भाग किया और एक-दूसरे को होली की बधाई दी।
इस अवसर पर ब्रज के मशहूर कलाकारों द्वारा मथुरा-बरसाने वाली राधा-कृष्ण की होली के लोकगीतों पर नृत्य कर सभी का मन मोह लिया। राधा-कृष्ण बने कलाकारों ने होली के लोकगीतों पर बरसाने की लट्ट मार होली, मथुरा व वृंदावन की कुंज गलियों में कृष्ण द्वारा खेली गईं होली का सजीव चित्रण प्रस्तुत किए।
तेजवंत सिंह बिट्टू व जोगिंदर चंदीला ने कहा होली आपसी भाईचारे तथा प्यार का पर्व है। लोगों को हर्बल गुलाल एवं प्राकृतिक रंगों से सुरक्षित होली मनानी चाहिए। संस्था के अन्य सदस्यों ने भी सुरक्षित होली खेलने की अपील की। उन्होंने अपने भाषण में होली की बधाई देते हुए लोगों से सरकारी गाइड लाइन पर अमल करने और कोरोना को लेकर सतर्क रहने और मास्क पहनें का आह्वान किया।
इस अवसर पर परमजीत कौर (रितु), मंजू चौधरी, पुष्पा भाटिया, मधु अरोड़ा, उषा अरोड़ा, सुनीता आहूजा, सुमन सेतिया, सिमरन भाटिया, कमलप्रीत भाटिया, किरन, भूमि, बबीता, मंजू, सरिता दहिया, दीपिका अरोड़ा, राज सेतिया व हरदीप अत्री आदि ने भाग लेकर एक-दूसरे को रंग, अबीर व गुलाल लगाकर होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।