युवा कांग्रेसी नेता गौरव चौधरी ने स्लम बस्ती के बच्चों के साथ मनाई पिकनिक

0
259

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 25 जनवरी नया सवेरा वेलफेयर एंड एजुकेशनल सोसायटी द्वारा स्लम बस्तियों रह रहे बच्चों को फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित टाउन पार्क में पिकनिक पर ले जाया गया। जहां बच्चों को झूले पर बैठाया, गेम्स खिलाई गई तथा साथ ही सभी को खाने के लिए अच्छे-अच्छे व्यंजन दिए गए।
स्लम बस्तियों के बच्चों के साथ पिकनिक मनाने पहुंचे युवा कांग्रेसी नेता गौरव चौधरी ने कहा कि आप बच्चे ही इस देश का आने वाले भविष्य हो, आप सभी मन लगा कर पढ़ाई करो एवं अपने माता-पिता व देश की सेवा करने का प्रण लों। श्री चौधरी ने कहा कि बच्चे मन के सच्चे होते है और बच्चो में ईश्वर स्वयं वास करते हैं। साथ ही श्री चौधरी ने संस्था की संस्थापक मोनिका तंवर एवं उनकी पूरी टीम को इस नेक कार्य को निरंतर रूप से करने के लिए बधाई दी एवं और कहा कि आप जो कार्य कर रहे हैं वो बहुत ही नेक एवं पुनीत कार्य है। आज की इस व्यस्थ जीवनशैली के बावजूद आप लोग इन गरीब एवं स्लम बस्तियों के बच्चों के लिए इतना कुछ कर रहे हैं।
नया सवेरा वेलफेयर एंड एजुकेशनल सोसायटी संस्था शहर में निरंतर गरीब एवं स्लम बस्तियों के बच्चों को नि:शुल्क पढ़़ाने एवं उन्हें भविष्य में एक अच्छा इंसान बनने के लिए जागरूक एवं प्रेरित करने में लंबे समय से कार्यरत हैं।
इस अवसर पर मुख्य रूप से मोनिका तंवर, कुसुम, ज्योति शर्मा, पूजा राठौर, सरिता, अनीता, चांदनी आदि उपस्थित रहे।