परिचय पत्र वितरण समारोह में हुई घोषणा, सिटी प्रेस क्लब फरीदाबाद अपने सदस्यों को देगा ई-स्कूटी, हाऊसिंग सोसायटी का भी होगा गठन

0
177

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रीन इंडिया क्लीन इंडिया और प्रदूषण रहित भारत के मंत्र पर चलते हुए फरीदाबाद के पत्रकारों की सबसे बड़ी संस्था सिटी प्रेस क्लब फरीदाबाद ने अपने सदस्यों को ई-स्कूटी देने की घोषणा की है। इसके साथ ही सिटी प्रेस क्लब द्वारा एक हाऊसिंग सोसायटी पंजीकृत करवाई जाएगी, ताकि क्लब के सदस्यों को रहने के लिए फ्लैट उपलब्ध करवाए जा सकें। यह घोषणा सिटी प्रेस क्लब के प्रधान बिजेंद्र बंसल ने होटल डिलाईट में आयोजित परिचय पत्र वितरण समारोह में की। इस समारोह में क्लब के सभी सदस्यों को परिचय पत्र वितरित किए गए।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणाा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के राजनैतिक सचिव अजय गौड़ एवं बडख़ल विधानसभा की भाजपा विधायक श्रीमति सीमा त्रिखा मौजूद रहे। श्री गौड़ एवं श्रीमति त्रिखा ने क्लब के सभी पत्रकार सदस्यों को परिचय पत्र वितरित किए। इस अवसर पर मंच पर प्रधान बिजेंद्र बंसल के साथ क्लब के सरंक्षक उत्तमराज एवं कार्यकारी प्रधान नवीन धमीजा मौजूद थे। वहीं क्लब के सरंक्षक राकेश चौरसिया, महेंद्र चौधरी, महासचिव संजय कपूर, कोषाध्यक्ष प्रितपाल माटा, उपाध्यक्ष डी राजपूत, संगठन महासचिव दीपक गौतम, अशोक शर्मा, शकुन रघुवंशी, भोला पांडे, गुलाब सिंह सहित सभी पत्रकार सदस्यों ने आए हुए अतिथियों का फूलों का बुके देकर स्वागत किया। वहीं मंच संचालन क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुशील भाटिया द्वारा किया गया।
इस अवसर पर मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव अजय गौड़ ने क्लब के सभी सदस्यों को आश्वासन दिया कि वह हाऊसिंग सोसायटी को पंजीकृत करवाएं। इस दिशा में सरकार से जो भी औपचारिकताएं होंगी वो जल्द से जल्द पूरी करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से पत्रकारों का हर संभव सहयोग किया जाएगा। वहीं विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि क्लब के सदस्यों को ई-स्कूटी देने की घोषणा संभवतय: देश में पहली बार किसी प्रेस क्लब द्वारा की गई है। वह इसकी भूरि भूरि सराहना करती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सिटी प्रेस क्लब अपनी हाऊसिंग सोसायटी के लिए पंजीकरण की औपचारिकता पूरी कर ले। हरियाणा सरकार की ओर से जो भी संभव सहयोग हो सकेगा, वह जरूर होगा। वह भी इस दिशा में क्लब का भरपूर सहयोग करेंगे। समारोह के समापन अवसर पर कार्यकारी प्रधान नवीन धमीजा ने धन्यवाद प्रस्ताव पढ़ते हुए सभी सदस्यों एवं अतिथियों का आभार व्यक्त किया।