तिलपत में हुए ब्लाइंड मर्डर का क्राईम ब्राचं सै०17 ने मात्र 24 घंटे किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार,पूछताछ जारी

0
107

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा ने हत्या के मामले में संज्ञान लेते हुए सभी क्राइम ब्रांचों को तुरंत कार्रवाई कर अज्ञात आरोपी को गिरफतार करने के निर्देश दिए थे जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी अशोक कुमार की टीम ने हरकेश नगर तिलपत में हुए ब्लाइंड मर्डर का मात्र 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सोमबीर (32) उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गांव बाघऊ का तथा वर्तमान में फरीदाबाद के गांव तिलपत के हरकेश नगर में पिछले करीब 2 साल से रह रहा है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना पल्ला के हत्या के मुकदमें में आईएमटी बल्ल्बगढ़ के चंदावली ऐरिया से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने मृतक को 2 अगस्त की रात को देसी कट्टे से गोली मार दी थी। जिसे इआरवी टीम ने मौके पर पहुंच कर घरवालों के साथ बीके अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जिसकी कल 5 अगस्त को ईलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी। मुकदमें में पुलिस द्वारा हत्या की धारा लगा दी गई है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की मृतक नीरज के साथ उसकी पत्नी का अफेयर था जो कई बार मना करने के बाद भी नीरज नही माना। जिसको लेकर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पिछले 3 महिने से अपने गांव गया था जो अभी 2 अगस्त को फरीदाबाद आया था। जो अपने गांव से आते समय किसी व्यक्ति से देसी कट्टा व 2 जिंदा रोंद 2000/-रु में वारदात को अंजाम देने के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी 2 अगस्त की रात को अपने साथ पिस्तौल लेकर हरकेश नगर सब्जी मंडी में नीरज के अकेले होने का इंतजार कर रहा था। आरोपी ने मौका देखकर करीब 10.30 बजे अकेला देखकर बृजवासी मिस्ठान के पास नीरज को पिछे से गोली मार दी।

आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर देसी कट्टा, रोंद व मामले में पूर्ण जानकारी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।