क्राईम ब्रांच 48 ने अवैध हथियार और चोरी करने वाले 2 शातिर आरोपियों को किया काबू, भेजा जेल

0
211
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राईम ब्रांच 48 टीम ने गुप्त सुत्रो कि सूचना पर आरोपी नदीम को गांव सारन के सरकारी स्कुल के पास से और मिजाज को SGM  नगर के क्षेत्र से काबू करने में कामयाबी हासिल कि है।
आरोपियो कि पहचान मिजाज और नदीम निवासी गांव जैमत थाना पुन्हाना जिला नूंह के रुप में हुई है।
पूछताछ में उपरोक्त आरोपियो ने बताया कि 20-22 दिन पहले ये मोटरसाईकिल दिल्ली गोविन्द पुरी से चोरी की है और आरोपी मिजाज देशी कट्टा सहित किसी बारदात को अंजाम देने वाले थे।
क्राईम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपियो के बारे सुचना प्राप्त हुई कि मिजाज देशी कट्टा से किसी घटना को अंजाम देने वाला है। जिस सुचना पर उपरोक्त आरोपी को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया है।
उपरोक्त आरोपियों पर थाना SGM नगर के अवैध हथियार के मुकदमें मे गिरफ्तर किया गया है।
आरोपियों से पूछताछ में पता चला की आरोपियों ने थाना कोतवाली में चोरी का मुकदमा दर्ज है। जिसकी बरामदगी बकाया है।
क्राईम ब्रांच 48 के प्रभारी सब इंस्पेक्टर राकेश सिंह ने बताया कि आरोपी नदीम चोरी शुदा मोटरसाईकिल को बेचने कि फिराक में था। आरोपी पर थाना बिछोर मे एक चोरी का मुकदमा,थाना पुन्हाना मे एक स्नैचिंग अवैध हथियार और 1 अवैध हथियार का अन्य मुकदमा थाना पुन्हाना में दर्ज है। आरोपी पहले भी जेल जा चुका है।
आरोपी मिजाज ने बताया कि आरोपी देशी कट्टा से किसी बारदात को अंजाम देना चहाता है।
आरोपियों से एक 1 कट्टा व एक जिन्दा रौंद व 1 मोटरसाईकिल बरामद कर आज आरोपियों को आज पेश अदालत कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा। ताकि और मुकदमों को सुलझाया जा सके।