क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने अवैध हथियार सहित एक आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद कर भेजा जेल

0
613
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस आयुक्त महोदय, श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देशों पर फरीदाबाद जिले में अपराध पर अंकुश लगाने की मुहिम को आगे बढ़ाते हुए क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने अवैध हथियार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपायुक्त अपराध श्री मकसूद अहमद ने आज 14 जुलाई को जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने अभिषेक उर्फ मुकंद उर्फ शूटर पुत्र उदय चंद निवासी न्यू इंदिरा कंपलेक्स खेड़ी रोड ओल्ड फरीदाबाद को दिनांक 13 जुलाई को गिरफ्तार किया है।
क्राइम ब्रांच सेंट्रल को सूचना मिली थी कि एक आरोपी अवैध हथियार सहित बीपीटीपी नहर पार एरिया फरीदाबाद में घूम रहा है। जिस पर क्राइम ब्रांच सेंट्रल के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए बीपीटीपी एरिया में सर्च अभियान चलाया गया।
क्राइम ब्रांच टीम की दुरुस्त नाकाबंदी और अच्छी घेराबंदी होने के कारण आरोपी को क्राइम ब्रांच सेंट्रल की टीम ने चंदीला चौक बीपीटीपी से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई।
जिस पर आरोपी के खिलाफ थाना बीपीटीपी में मुकदमा नंबर 149, आर्म्स एक्ट की धारा सहित दर्ज किया गया।
पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसका दोस्तों के साथ झगड़ा हो गया था जिसके चलते आरोपी ने यह हथियार 7 महीने पहले मथुरा उत्तर प्रदेश से एक शख्स से करीब ₹3500 रुपए में खरीदा था।
आरोपी ने बताया कि वह अपने माता पिता के साथ रहता है। पिता बल्लभगढ़ में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। वह अपने माता-पिता के अकेला लड़का है।
आरोपी अभिषेक से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस मौके से बरामद किया गया है।,,,,,, आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।