क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने दो अलग-अलग चोरी के मामलों में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
107

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र का ध्यान के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर योगवेन्द्र की टीम ने दो अलग-अलग मामलों में चोरी के दो आरोपियों को गिरफतार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी गोविंदा स्थाई रूप से पलवल के गांव पांचरी का रहने वाला है अस्थाई रूप से फरीदाबाद के गौच्छी गांव का रहने वाला है। आरोपी को थाना खेड़ी पुल के मोटरसाइकिल चोरी के मामले में एत्मादपुर से गिरफ्तार किया गया है आरोपी से चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। और आरोपी संदेश फरीदाबाद के गांव पल्ला की सरस्वती कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी ने गांव तिलपत की कॉलोनी के एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी से 5 जोडी चुटकी चांदी,एक होम थेटर 2 स्पीकर बरामद किए गए हैं। चोरी के समय घरवाले किसी फंक्शन में गए हुए थे। आरोपी को पल्ला थाना के क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

आरोपी संदेश ने बताया कि चोरी की वारदात में दो अन्य साथी और शामिल थे जिसमें से एक आरोपी। दूसरा आरोपी आबिद उर्फ लल्ला किसी अन्य मामले में नीमका जेल में बंद है। जिसे कल प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा। तीसरे आरोपी को गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच टीम लगातार रेड कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

आरोपी गोविंद को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है और आरोपी संदेश से पूछताछ जारी है पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।