वाहन चोरी करने वाले 3 आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार, 2 स्कूटी और एक फोन बरामद

0
102

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाने तथा अपराध में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने वाहन चोरी करने वाले 3 आरोपियों को अलग-अलग स्थान से गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में राहुल, इमरान और मनोज का नाम शामिल है। तीनों आरोपी राहुल, इमरान व मनोज फरीदाबाद के एसजीएम नगर के रहने वाले है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी राहुल को थाना सारन के चोरी के मुकदमें में, आरोपी इमरान को थाना कोतवाली के चोरी के मुकदमें में तथा आरोपी मनोज को थाना एनआईटी के चोरी के मुकदमें में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी राहुल को एसजीएम नगर के हनुमान मंदिर के पास से चोरी की स्कूटी सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी इमरान को राहुल कॉलोनी एनआईटी 3 नम्बर से चोरी की स्कूटी सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी मनोज को एनआईटी के चीमनीबाई चौक से चोरी के फोन सहित गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मनोज व राहुल पहले भी चोरी के मुकदमों में जेल जा चुके है। आरोपी नशे के आदि है नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते है।

पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।