बेटी सौम्या ने यूपीएससी परीक्षा पास कर नाम किया रोशन : राजेश नागर

0
357

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : तिगांव से भाजपा के विधायक राजेश नागर ने आज यूपीएससी परीक्षा पास करने वाली सौम्या आनंद को उनके सेक्टर दो स्थित घर पहुंचकर आशीर्वाद दिया। श्री नागर ने कहा कि बेटी ने यूपीएससी परीक्षा में 492 रैंक प्राप्त कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। हम चाहेंगे कि वह अपने काम द्वारा भी देश समाज की सेवा करे।

श्री नागर ने बताया कि सौम्या का परिवार उनके विधानसभा क्षेत्र में आने वाले गांव भुआपुर का निवासी है और वर्तमान में सेक्टर दो में रहते हैं। उन्होंने सौम्या और उनके परिजनों को शानदार परिणाम पर बधाई दी। विधायक नागर ने कहा कि हमारे देश प्रदेश में अब बिना पर्ची खर्ची के बच्चों को नौकरियां व अवसर प्राप्त हो रहे हैं। इसका कारण पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल की निष्पक्ष व्यवस्था का बड़ा योगदान है। आज योग्यता के आधा पर नौकरियांं मिल रही हैं जबकि पहले की सरकारों में नेताओं के कोटे से नौकरियां लगती थीं।

आज हरियाणा खिलाडिय़ों को पूरे देश में सबसे ज्यादा इनाम राशि देने वाला प्रदेश बन गया है। जिससे खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ता है और वह मैडल जीत कर ला रहे हैं। इस अवसर पर सौम्या ने बताया कि उन्हें सबकी बधाई लेकर अच्छा लग रहा है। वह देश की सेवा करना चाहती हैं। उन्हें क्या कैडर मिलता है, उसके बाद उनकी आगे की यात्रा शुरू होगी।

इस अवसर पर सौम्या के पिता राजेंद्र सिंह, दादा तोताराम व परिवार के अन्य सदस्यगण भी मौजूद रहे।