उपमुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित चेयरमैन संजय मनोचा और नवनिर्वाचित पार्षदों को दी जीत की बधाई : राजेश भाटिया

0
104

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 24 जून। हरियाणा में नगर परिषद चुनाव के भाजपा और जजपा गठबंधन की बड़ी जीत पर हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को नई दिल्ली स्थित साउथ एवेन्यू में उनके निवास स्थान पर फरीदाबाद जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारियों और कर्मठ कार्यकर्ताओं ने उन्हें गठबंधन प्रत्याशियों की जीत पर फूलों का गुलदस्ता भेंट कर बधाई दी।

जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने बताया कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को बधाई दी और कहा कि सरकार की नीतियों और गतिविधियों से जनता संतुष्ट है जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह नकार दिया है और अन्य पार्टियों का हरियाणा में कोई वजूद नहीं है क्योंकि जनता ने अब से पहले की अन्य पार्टियों की गतिविधियों से परिचित हैं अब जनता समझ चुकी है कि यही गठबंधन सरकार जनहित में सेवा कर सकती हैं और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई के कारण संगठन प्रतिदिन मजबूत होता जा रहा है यह सब पार्टी सुप्रीमो डॉ अजय चौटाला की देन है जो हरियाणा में मकड़ी के जाल की भांति विस्तार के साथ साथ मजबूत होता जा रहा है।
उन्होंने कहा कि इतना बड़ा बहुमत और जनता का प्यार लोगों के विश्वास टूटने नही दिया जाएगा क्षेत्र में जमीनी स्तर पर विकास किए जाएंगे।

अगली कड़ी में नूंह नगर परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैन संजय मनोचा ने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से की मुलाकात दौरान मनोचा ने डिप्टी सीएम का आभार जताया और मौके पर फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया सहित पूरी टीम का भी आभार व्यक्त किया। और उपमुख्यमंत्री ने नवनिर्वाचित चेयरमैन संजय मनोचा और नवनिर्वाचित पार्षदों को दी जीत की बधाई
जहां पर जीते हुए पार्षद गौरव गुप्ता, सन्नी, ऋतु कुमारी, समय सिंह, सुमित अदलखा, योगेश भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया के साथ प्रदीप बजाज, सूरज बत्रा, कमल खुराना, मनोचा निते, वंश खुराना, पंकज गुप्ता, गोपाल पंडित, बीजेपी अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, जेजेपी अध्यक्ष इकबाल जैलदार, तैयाब घासरिया, नासिर हुसैन, बदरुद्दीन मास्टरजी, संजय गुप्ता, मोहन शर्मा, बंटी मिनोचा, देवेंद्र भारद्वाज शामिल थे।