डायरेक्टर शरद चौधरी ने डायरेक्ट की नई वेब सीरीज एक्सट्रीम सर्वाइवर्स

0
311
New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : निर्माता, काटिंग डायरेक्टर, टीवीसी डायेरक्टर और रियलिटी शो कास्टिंग डायरेक्टर जैसी भूमिकाओं को शानदार रूप में निभाने के बाद अब जाने-माने वेब सीरीज डायरेक्टर शदर चौधरी नई सीरीज एक्सट्रीम सर्वाइवर दर्शकों के सामने लाने जा रहे हैं। इसमें होस्ट के रूप में एमटीवी रोडीज 12 और बिगबॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला दर्शकों को दिखाई देंगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी शरद चौधरी कई वेब शो में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा चुके हैं। 
 
मेरठ के सामान्य परिवार में पले-बढ़े शरद ने एंटरटेंटमेंट इंडस्ट्री में अपने आपको कड़ी मेहनत और डेडिकेशन से खड़ा किया और न्यू कमर्स के लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया। शरद ने बताया कि मैं उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हूं और एक मध्यवर्गीय परिवार में पला बढ़ा हूं। लेकिन शुरूआत से ही मेरा विजन साफ था कि मुझे लाइफ में क्या करना है। शरद ने एशियन एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की और डायरेक्शन सहित दूसरे महत्वपूर्ण कार्यों की बारिकियां सीखीं।
 
नई सीरीज में प्रिंस नरूला समेत कई बड़े नाम हाल ही में शरद अपनी वेब सीरीज लेकर आए हैं, जिसका निर्देशन और निर्माण उन्होंने किया है। इस सीरीज में प्रिंस नरूला के अलावा कशिश ठाकुर और पहलवान अनंत चौधरी जैसे दूसरे बड़े नाम हैं। एमटीवी रोडीज सीजन 12 और बिग बॉस सीजन 9 के विजेता प्रिंस नरूला लोकप्रिय टीवी शो नागिन 3 सहित कई शो में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुके हैं। शरद ने बताया कि उनकी नई सीरीज एक्सट्रीम सर्वाइवर्स वीआईएस एंटरटेंटमेंट ऐप के माध्यम से स्ट्रीम किया जा सकता है।